تطبيق متمدرس Moutamadris

Almofed
Jul 7, 2024

تطبيق متمدرس Moutamadris के बारे में

समर्थन, समीक्षा, परीक्षा की तैयारी और अंक देखने के लिए एक व्यापक आवेदन।

प्रशिक्षित पाठ्यक्रम के माध्यम से छात्रों के अंक और परिणाम देखने के लिए हम आपको मुतमाद्रिस ऐप प्रदान करते हैं। मुतमदार वेबसाइट आपको शैक्षिक मार्गदर्शन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी के अलावा, छात्र पथ प्रणाली की सभी समस्याओं का समाधान भी प्रदान करती है। ताकि हम आपको प्रशिक्षित पथ के माध्यम से स्कूलों और संस्थानों और उन तक पहुंच के लिए आवेदन जमा करने की तारीखों पर व्यापक डेटा प्रदान करें।

मुतमदार वेबसाइट स्थानीय, क्षेत्रीय और राष्ट्रीय पाठ, अभ्यास, असाइनमेंट और मुतमाद्रिस परीक्षाओं के सारांश प्रदान करके आपकी शैक्षणिक बाधाओं को दूर करने में भी आपकी मदद करती है।

मुतमदार एप्लिकेशन में आपको सभी विषयों के सभी पाठ व्यवस्थित तरीके से मिलेंगे - प्राथमिक - मध्य विद्यालय - माध्यमिक।

शिक्षकों की ज़रूरत की हर चीज़ के अलावा, जिसमें सभी स्तरों के लिए पैकेज, स्कूल और नौकरी मैच, छुट्टियों की सूची, व्यावसायिक प्रशिक्षण, मुफ़्त पैसा, विश्वविद्यालय शामिल हैं...

एप्लिकेशन में उपलब्ध जानकारी के स्रोत:

"मुतमदार" एप्लिकेशन आपको सूचित करता है कि इस एप्लिकेशन में उपलब्ध सभी जानकारी, ट्यूटोरियल और वीडियो उपयोगी शैक्षिक वेबसाइट, मुतमदार वेबसाइट और वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए हैं। अधिक जानकारी के लिए, हम आपको निम्नलिखित लिंक के माध्यम से मूल स्रोत वेबसाइट पर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं:

- https://almofed.com/

- https://moutamadriss.ma/

निकासी जिम्मेदारी:

अस्वीकरण: "माउटामाड्रिस" एप्लिकेशन बाहरी स्रोत द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर आधारित एक स्वतंत्र एप्लिकेशन है। उपयोगकर्ताओं को पता होना चाहिए कि यह एप्लिकेशन किसी सरकारी एजेंसी या सार्वजनिक या निजी संस्थान का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, न ही यह किसी एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करता है, और यह सभी जानकारी और डेटा का प्रतिनिधित्व करता है। यह शैक्षिक उद्देश्यों के लिए और ज्ञान तक पहुंच की सुविधा के लिए इस एप्लिकेशन के माध्यम से प्रदान किया जाता है, और हम हमेशा उपयोगकर्ताओं को नवीनतम और सबसे सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक और मान्यता प्राप्त स्रोत से जानकारी की जांच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

- आपको शिक्षण सामग्री को सही करने, संशोधित करने या जोड़ने के लिए निरंतर अपडेट भी प्राप्त होंगे

हमारा ऐप व्यक्तिगत डेटा को कैसे संभालता है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक पर हमारी गोपनीयता नीति की समीक्षा करें: https://almofed.com/Privcy%20Policy/moutamadriss.html।

हमारा ऐप व्यक्तिगत डेटा को कैसे संभालता है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक पर हमारी गोपनीयता नीति की समीक्षा करें: https://almofed.com /Privcy%20Policy/moutamadriss.html.

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.1.26

Last updated on 2024-07-07
تطبيق مسار متمدرس moutamadris يحتوي على جميع الدروس والفروض والامتحانات، بالإضافة الى خدمات مسار ـ والتوجيه التربوي (أصبح التطبيق اكثر سرعة )
-امكانيات تحميل الدروس PDF

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure