تعلم الإنجليزية: دروس وقواعد


1.2.5 द्वारा Alpha M. Studio
Dec 20, 2023

تعلم الإنجليزية: دروس وقواعد के बारे में

अंग्रेजी पाठ और व्याकरण, अभ्यास और समाधान, अनुवादित कहानियाँ, वार्तालाप वाक्य, संख्याएँ...

किसी भाषा को सीखने का सबसे अच्छा तरीका हर दिन इसका थोड़ा अभ्यास करना है। हमारा ऐप आपको सहायक और मनोरंजक शैक्षिक पाठों के अपडेट के साथ ऐसा करने में मदद करता है। अपनी अंग्रेजी को बढ़ते हुए देखें!

अंग्रेजी भाषा पढ़ना सीखें, अंग्रेजी भाषा के नियम सीखें, अंग्रेजी भाषा लिखना सीखें, अंग्रेजी भाषा का उच्चारण सीखें, मूल बातें सीखें, अपनी अंग्रेजी सुधारें और हमारे सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए पाठ्यक्रम और हमारे अंग्रेजी भाषा पाठ्यक्रम के साथ धाराप्रवाह बोलें। , जिसमें ऐसे पाठ शामिल हैं जो अंग्रेजी उच्चारण और दैनिक जीवन में अक्सर उपयोग किए जाने वाले शब्दों पर विशेष ध्यान देते हैं।

कार्यक्रम अनुभाग 🌟

पाठ: •

सैकड़ों बुनियादी शैक्षिक पाठों को इस तरह से समझाया गया है जो आपको प्रेरित करता है और शिक्षक के बिना भाषा सीखने में आपकी मदद करता है। जो कोई भी कम समय में तेजी से बातचीत करना सीखना चाहता है, उसके लिए यह एक तत्काल आवश्यकता है।

नियम: •

व्यापक और एकीकृत शैक्षिक पाठों के माध्यम से सभी बुनियादी और उन्नत व्याकरण और भाषा नियमों को सीखें जो आपको सभी अंग्रेजी नियमों का उपयोग करने और धाराप्रवाह बोलने में मदद करते हैं। व्याकरण पाठों को सभी स्तरों के अनुरूप विस्तृत और सहज तरीके से समझाया जाता है, चाहे शुरुआती, मध्यवर्ती या पेशेवर।

शब्द: •

भाषा में सबसे आम शब्दावली और शब्द और अंग्रेजी वाक्य बनाने की मूल बातें जो आपको सही उच्चारण के साथ उच्च स्तर पर अंग्रेजी का अभ्यास करने में सक्षम बनाती हैं, श्रेणी के आधार पर वर्गीकृत की जाती हैं और विदेशों में वैज्ञानिक अनुभव के माध्यम से प्राप्त की जाती हैं।

वाक्य: •

सबसे महत्वपूर्ण अंग्रेजी संवाद और वार्तालाप जो दैनिक जीवन में सबसे अधिक उपयोग किए जाते हैं, इसलिए वाक्यों को याद रखने से अंग्रेजी भाषा सीखने की प्रक्रिया तेज हो जाएगी और आप उच्चारण करने से पहले अनुमान लगाने या झिझकने के बिना इसे धाराप्रवाह बोलने में सक्षम हो जाएंगे।

तैयारी: •

संख्याओं, संख्यात्मक और क्रमिक संख्याओं, भागों, जोड़ संख्याओं और समय की इकाइयों को पढ़ना।

कहानियां और उपन्यास: •

इसमें पढ़ने और सुनने के लिए अरबी में अनुवादित छोटी अंग्रेजी कहानियों का एक बड़ा संग्रह शामिल है, जो आपको अंग्रेजी भाषा को जल्दी और कुशलता से सीखने पर मजेदार महसूस कराएगा।

एप्लिकेशन सुविधाएँ 🌟

अमेरिकी और ब्रिटिश लहजे में ऑडियो पाठ।

परीक्षा की तैयारी के लिए एक अंग्रेजी-अरबी चित्र शब्दकोश, समर्थन और मूल्यांकन अभ्यास।

एप्लिकेशन का आकार हल्का है और डिज़ाइन विशिष्ट और सुरुचिपूर्ण है।

मुफ़्त में ब्राउज़ करने के लिए महत्वपूर्ण अंग्रेज़ी पुस्तकें।

शुरुआती लोगों के साथ-साथ उन लोगों के लिए भी उपयुक्त है जो अपनी भाषा कौशल को निखारना चाहते हैं।

सभी पाठों का अरबी में अनुवाद किया गया है और उदाहरणों के साथ विस्तार से समझाया गया है।

दूसरी भाषा के रूप में अंग्रेजी या विदेशी भाषा के रूप में अंग्रेजी का अध्ययन करने वाले छात्रों और अध्ययन या दैनिक जीवन में अंग्रेजी का अध्ययन करने में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए उपयोगी है।

आप हमारे साथ अपनी अंग्रेजी सुधार सकते हैं, चाहे आप यात्रा करना चाहते हों, व्यापार करना चाहते हों, या अधिक संस्कृतियों के बारे में जानने और ज्ञान की दुनिया को उसके मूल स्रोत से खोलने के लिए सिर्फ अंग्रेजी भाषा के नियम या शब्द सीखना चाहते हों, या यदि आप हमेशा प्रमुख अंग्रेजी लेखकों को उनकी मूल भाषा में पढ़ना चाहते हैं, या प्रगति के बारे में सोच रहे हैं। सबसे प्रतिष्ठित अंग्रेजी विश्वविद्यालयों में से एक, या दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों तक पहुंचने का अधिकार।

अंग्रेजी भाषा आपको नियोक्ताओं द्वारा एक वांछनीय व्यक्ति बनाएगी और आपके लिए अवसरों के द्वार खोलेगी। अंग्रेजी भाषा सीखने से किसी बहुराष्ट्रीय कंपनी में अच्छी नौकरी पाने या विदेश में काम करने की संभावना बढ़ जाती है। चूँकि यह व्यवसाय की भाषा है, इसलिए कर्मचारियों के लिए अन्य देशों में सहकर्मियों और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों के साथ व्यवहार करते समय अंग्रेजी बोलना महत्वपूर्ण है। जैसे, आप पाएंगे कि अंग्रेजी बोलने से आपका करियर बन सकता है, इसलिए अभी सीखना शुरू करें!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.2.5

Android ज़रूरी है

4.4

Available on

श्रेणी

शिक्षा ऐप

अधिक दिखाएं

تعلم الإنجليزية: دروس وقواعد वैकल्पिक

Alpha M. Studio से और प्राप्त करें

खोज करना