تعلم الاسبانية بدون انترنت


1.0 द्वारा gouss
Jun 15, 2022 पुराने संस्करणों

تعلم الاسبانية بدون انترنت के बारे में

इंटरनेट के बिना शुरुआती लोगों के लिए स्पेनिश सीखने के लिए एक आवेदन, सोते समय ध्वनि के साथ

ऐसे कई एप्लिकेशन उपलब्ध हैं जो उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना स्पेनिश सीखने की अनुमति देते हैं। ऐसा ही एक एप्लिकेशन है "सोते समय ध्वनि से स्पेनिश सीखें"। यह एप्लिकेशन शुरुआती लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो स्पेनिश भाषा की मूल बातें सीखना चाहते हैं। ऐप में एक देशी वक्ता द्वारा बोले गए 200 से अधिक शब्द और वाक्यांश शामिल हैं। शब्दों और वाक्यांशों को रात भर में कई बार दोहराया जाता है ताकि उपयोगकर्ता सोते समय उन्हें अवशोषित कर सकें। ऐप में एक शब्दकोश भी शामिल है ताकि उपयोगकर्ता उन शब्दों और वाक्यांशों को देख सकें जिन्हें वे नहीं समझते हैं।

ऐसे कई एप्लिकेशन हैं जो उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना स्पेनिश सीखने की अनुमति देते हैं। इन ऐप्स को शुरुआती लोगों को सोते समय भाषा की मूल बातें सीखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अधिक लोकप्रिय अनुप्रयोगों में से कुछ में शामिल हैं:

1- यह ऐप 100,000 से अधिक शब्दों और वाक्यांशों के साथ-साथ ध्वन्यात्मक उच्चारण और संयुग्मन तालिकाओं के साथ एक व्यापक शब्दकोश प्रदान करता है।

2- स्पैनिश सीखें: इस ऐप में 500 से अधिक पाठ हैं जो मूल व्याकरण से लेकर उन्नत शब्दावली तक स्पेनिश भाषा के सभी पहलुओं को कवर करते हैं।

3- यह एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को 1000 से अधिक ऑडियो पाठ प्रदान करता है

4- यह ऐप उपयोगकर्ताओं को उनकी दक्षता के स्तर के आधार पर व्यक्तिगत पाठ योजनाओं के साथ एक व्यक्तिगत सीखने का अनुभव प्रदान करता है।

स्पेनिश सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय भाषाओं में से एक है, और लोगों को इसे सीखने में मदद करने के लिए कई एप्लिकेशन उपलब्ध हैं। हालाँकि, इनमें से अधिकांश अनुप्रयोगों के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। यह उन लोगों के लिए एक समस्या हो सकती है जो स्पैनिश सीखना चाहते हैं लेकिन इंटरनेट तक पहुंच नहीं रखते हैं या जो ऑफ़लाइन सीखना चाहते हैं। सौभाग्य से, कुछ एप्लिकेशन हैं जो लोगों को इंटरनेट कनेक्शन के बिना स्पेनिश सीखने में मदद कर सकते हैं। ये ऐप्स आमतौर पर ऑडियो पाठों का उपयोग करते हैं जिन्हें आपके सोते समय चलाया जा सकता है, इसलिए वे उन लोगों के लिए एकदम सही हैं जो सीखना चाहते हैं

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Thuan Nong

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تعلم الاسبانية بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تعلم الاسبانية بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

تعلم الاسبانية بدون انترنت वैकल्पिक

gouss से और प्राप्त करें

खोज करना