اسماء الطيور و اصوات الطيور

Flash Toons
Aug 26, 2024

اسماء الطيور و اصوات الطيور के बारे में

एक आसान और मज़ेदार एप्लिकेशन जो अरबी में पक्षियों के प्रकार, पक्षियों के नाम और पक्षियों की आवाज़ सिखाता है

विभिन्न प्रकार के पक्षियों के नाम, ध्वनियाँ और रूप सिखाने का अनुप्रयोग, जैसे कैनरी की आवाज़, पक्षियों की आवाज़, बत्तखों की आवाज़, बाज़ की आवाज़, लव बर्ड्स की आवाज़, कबूतरों की आवाज़ और कबूतरों की आवाज़। 🐤🐓🦃🦉🦆🦅🐥🐦🐧🕊🦇

👈 कैनरी एक सुंदर पक्षी है। जब आप कैनरी की आवाज़ सुनते हैं, तो आप आरामदायक और शांत महसूस करते हैं, क्योंकि कैनरी की चहचहाहट में एक सुंदर, सामंजस्यपूर्ण, मधुर स्वर होता है। कैनरी की आवाज़ या कैनरी की आवाज़, पक्षियों की आवाज़ और पक्षियों की चहचहाट उन पक्षियों की आवाज़ों में से हैं जिन्हें लोग अक्सर खोजते हैं, इसलिए हमने उन्हें इस एप्लिकेशन में उन लोगों के लिए पाया जो उन्हें सुनना पसंद करते हैं। ऐप एक इंटरैक्टिव ट्यूटोरियल है।

👈 इस एप्लिकेशन में पक्षी की ध्वनि भी यहां पाई जा सकती है, और यहां कैनरी पक्षी भी है। पक्षियों की आवाज़ जैसे लव बर्ड की आवाज़, बाज, चील की आवाज़ और कौवे की आवाज़ सामान्य ध्वनियाँ हैं और अनुप्रयोग में भी पाई जाती हैं।

यह आसान और मज़ेदार एप्लिकेशन अरबी में पक्षियों के प्रकार और विभिन्न पक्षियों के नाम सिखाता है। एप्लिकेशन विभिन्न उपयोगकर्ताओं के साथ-साथ छात्रों को अरबी भाषा पाठ्यक्रम सिखाता है।

आवेदन विशेषताएं:

✨ विभिन्न राष्ट्रीयताओं और विभिन्न उम्र के अरबी।

✨ एप्लिकेशन प्रत्येक पक्षी के नाम का उच्चारण करता है जिसे खिलाड़ी चुनता है।

✨ एप्लिकेशन प्रत्येक पक्षी का नाम लिखता है जिसे वह खेलना चुनता है।

✨ एप्लिकेशन अरबी भाषा सीखने के लिए खिलाड़ी या छात्र द्वारा चुने गए प्रत्येक पक्षी की छवि प्रदर्शित करता है।

✨ ऐप में एक सुंदर उत्साहवर्धक पृष्ठभूमि संगीत है और यह आपको इसे बंद करने का अवसर भी देता है।

विभिन्न राष्ट्रीयताओं, देशों, नस्लों और भाषाओं के अरबी भाषा के सभी छात्र ध्वनि सुनकर, शब्द पढ़कर और चित्र देखकर अरबी भाषा में शब्द सीखने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं।

एप्लिकेशन द्वारा प्रस्तुत पक्षी हैं: शुतुरमुर्ग, कर्लेव, मोर, हंस, बगुला, बटेर, कौआ, तोता, बत्तख, बुलबुल, उल्लू, निगल, गल, मुर्गी, कबूतर, बाज, चील, हुपु, हंस, गौरैया, कठफोड़वा, कैनरी, टर्की, पेलिकन, हमिंगबर्ड, गोशाक, पेंगुइन, बॉटलनोज़, पतंग।

इसमें ऑस्प्रे, मुर्गा और स्पैरोहॉक भी शामिल हैं।

एप्लिकेशन निम्नलिखित लिंक के माध्यम से फ्लैश टून्स यूट्यूब चैनल द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और मनोरंजन सेवाओं से भी जुड़ा हुआ है: https://www.youtube.com/channel/UCuej8xnt7OORnhVlT8vzbGA?sub_confirmation=1

अधिक लाभ के लिए, नाम सीखने के अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला है, आप उनके बारे में जानकारी निम्नलिखित लिंक पर पा सकते हैं: https://www.facebook.com/Apps2LearnNames/

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure