تمارين شد الارداف के बारे में

नितंबों को कसने वाले व्यायाम, घर पर नितंबों को कसने के बारे में सर्वोत्तम निर्देश और सुझाव शामिल हैं

नितंबों को कसने वाले व्यायाम, आवेदन में घरेलू व्यायाम के अलावा, नितंबों को कसने के बारे में कई महत्वपूर्ण और स्वास्थ्य युक्तियाँ और जानकारी शामिल है

आवेदन विशेषताएं:

• इंटरनेट के बिना काम करता है

• सुरुचिपूर्ण और उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन

• आप स्वचालित रूप से पृष्ठों के बीच स्विच कर सकते हैं

• पृष्ठों के बीच रैंडम स्विचिंग

• विविध और व्यापक सामग्री

• एक आवधिक अद्यतन के अधीन है

• आकार में छोटा और डिवाइस में ज्यादा जगह नहीं लेता

अनुचित खान-पान, व्यायाम की उपेक्षा और अनुवांशिक कारकों के कारण अक्सर नितंबों के क्षेत्र में वसा जमा हो जाती है ... इसलिए, विशेष रूप से महिलाएं इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए प्रभावी तरीके खोजने की कोशिश करती हैं। एक हफ्ते में नितंबों को कसने के लिए सबसे अच्छे व्यायाम कौन से हैं?

पहले अपने एप्लिकेशन को अपडेट करने की आवश्यकता के बिना ऑनलाइन अपडेट के साथ इस सभी जानकारी और अधिक का आनंद लेने के लिए अपने फोन पर अभी एप्लिकेशन डाउनलोड करें!

आपको नवीनतम जानकारी और विवरणों से अवगत कराने के लिए हमारे एप्लिकेशन की संपूर्ण सामग्री स्वचालित रूप से विकास के अनुरूप अपडेट की जाती है

अस्वीकरण :

इस एप्लिकेशन को जनता से प्राप्त जानकारी का लाभ उठाने के लिए बनाया गया था, और एप्लिकेशन में दर्ज किए गए चित्र और डेटा किसी भी लेखक के संपत्ति अधिकारों का उल्लंघन किए बिना सार्वजनिक स्रोतों से एकत्र किए गए थे और इसकी सुंदरता और विशिष्टता के कारण साझा किए गए थे।

यदि किसी भी पृष्ठ पर आपके कोई अधिकार हैं, तो हमें लिखने में संकोच न करें, और हमें आपको संतुष्ट करने और किसी भी सामग्री को हटाने में बहुत खुशी होगी, जिसे हमने आपके स्वामित्व की शर्तों का उल्लंघन किया हो!

आप जो पेशकश करते हैं उससे हम हमेशा खुश और गर्व महसूस करते हैं, और हम आपको अपनी सामग्री प्यार से पेश करते हैं।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure