ثانية باك علوم بدون أنترنت

Almofed
Jul 11, 2024

ثانية باك علوم بدون أنترنت के बारे में

भौतिकी, गणितीय विज्ञान, जीवन और पृथ्वी विज्ञान के दूसरे हिरन के लिए पाठ और असाइनमेंट

क्या आप दूसरे बीएसी विज्ञान में सफल होना चाहते हैं?

क्या आप समीक्षा करने का कोई आसान तरीका ढूंढ रहे हैं?

क्या आप बोरिंग पेपर की तैयारी से थक गए हैं?

हम आपको एक ऐसा एप्लिकेशन प्रदान करते हैं जो आपको आसान और उपयोगी तरीके से बिना बोर हुए समीक्षा करने और तैयारी करने की अनुमति देता है, क्योंकि इसमें विज्ञान के दूसरे वर्ष के सभी विषयों के सभी पाठ शामिल हैं।

यह एप्लिकेशन आपको पाठों को अच्छी तरह से समझने में मदद करेगा। एप्लिकेशन में कई अनुभाग हैं:

पहले खंड में दूसरे स्तर, बीएसी विज्ञान के लिए सभी फ्रेंच भाषा के पाठ शामिल हैं।

जहां तक ​​दूसरे खंड की बात है, इसमें दूसरी इस्लामी शिक्षा, बाक विज्ञान के सभी पाठ शामिल हैं, और तीसरे खंड में आपको दूसरी अरबी भाषा, बाक विज्ञान के पाठों का सारांश मिलेगा, और उसी खंड में आपको मिलेगा बाक विज्ञान के दूसरे स्तर के लिए निर्धारित ग्रंथों का सारांश, साथ ही भाषा पाठ, अभिव्यक्ति और रचना। जहां तक ​​चौथे खंड की बात है, इसमें विज्ञान के दूसरे स्तर के लिए दर्शनशास्त्र विषय के सभी पाठ शामिल हैं, यह आपको दर्शनशास्त्र की उत्पत्ति और इतिहास से परिचित कराता है, और इस खंड से आपको दार्शनिक विश्लेषण के लिए पद्धतिगत उपकरण प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। ग्रंथ.

पांचवें खंड में, आपको दूसरे अंग्रेजी विषय, बाक साइंस से संबंधित सभी चीजें सही संरक्षित असाइनमेंट के साथ मिलेंगी।

हमने जीवन और पृथ्वी विज्ञान II, बीएसी विज्ञान के पाठों की समीक्षा के लिए छठा खंड भी समर्पित किया है, ताकि आप सभी पाठों को कुछ असाइनमेंट के साथ वर्गीकृत और व्यवस्थित पाएंगे। संरक्षित परिकल्पनाओं के साथ भौतिकी और रसायन विज्ञान के पाठों के अलावा, और अंतिम खंड में, जो गणित, विज्ञान के दूसरे विषय से संबंधित एक खंड है, यह खंड आपको सहायक अभ्यासों के अलावा, सभी पाठों का सटीक सारांश प्रदान करता है। जो गणित से संबंधित कठिनाइयों को दूर करेगा, क्योंकि आपको उसी अनुभाग में बिना किसी संदेह के सही किए गए असाइनमेंट का एक सेट मिलेगा, यह आपके होमवर्क को बहुत अच्छी तरह से संरक्षित करने में बहुत मदद करेगा।

इस एप्लिकेशन की विशेषताएं:

- आसान और सरल इंटरफ़ेस

- एप्लिकेशन की सामग्री के बीच नेविगेशन की सुविधा के लिए कई अनुभाग शामिल हैं।

- सभी आयु समूहों के लिए उपयुक्त।

आवेदन में दी गई जानकारी का स्रोत:

"दूसरा पाठ वापस" एप्लिकेशन आपको सूचित करता है कि इस एप्लिकेशन में उपलब्ध सभी जानकारी और वीडियो शैक्षिक उपयोगी वेबसाइट और मुतमदार वेबसाइट द्वारा प्रदान किए गए हैं। अधिक जानकारी के लिए, हम आपको निम्नलिखित लिंक के माध्यम से मूल स्रोत वेबसाइट पर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं:

- https://almofed.com/

- https://moutamadriss.ma/

निकासी जिम्मेदारी:

- अस्वीकरण: यह एप्लिकेशन, "पाक सेकेंड लेसन्स", बाहरी स्रोत द्वारा प्रदान की गई जानकारी पर आधारित एक स्वतंत्र एप्लिकेशन है। उपयोगकर्ताओं को पता होना चाहिए कि यह एप्लिकेशन किसी सरकारी एजेंसी का प्रतिनिधित्व नहीं करता है और किसी भी तरह से इसका समर्थन या प्रतिनिधित्व नहीं करता है। , इस एप्लिकेशन के दौरान प्रदान की गई सभी जानकारी और डेटा शैक्षिक उद्देश्यों और ज्ञान तक पहुंच की सुविधा के लिए है, और उपयोगकर्ताओं को हमेशा नवीनतम और सबसे सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए आधिकारिक और मान्यता प्राप्त स्रोत से जानकारी की जांच करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

- आपको शैक्षिक सामग्री को सही करने, संशोधित करने या जोड़ने के लिए निरंतर अपडेट भी प्राप्त होंगे

हमारा ऐप व्यक्तिगत डेटा को कैसे संभालता है, इसके बारे में अधिक जानने के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक पर हमारी गोपनीयता नीति की समीक्षा करें: https://almofed.com/Privcy%20Policy/2bac_science.html

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.5

Last updated on 2024-07-11
جميع الدروس الثانية باك علوم فزيائية ، وعلوم الحياة والأرض ، وعلوم رياضية ، تجدونها هنا بدون أنترنت
-إزالة العليقات من التطبيق
-إزالة خاصية التسجيل
-إضافة دروس جديدة

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure