ثقافة وعلوم - مسابقة أسئلة وأج

aptoor
May 13, 2019
  • 3.9 MB

    फाइल का आकार

  • Android 4.0+

    Android OS

ثقافة وعلوم - مسابقة أسئلة وأج के बारे में

संस्कृति और विज्ञान: चुनौती और सामान्य जानकारी और गैस का खेल मजेदार और मनोरंजक है और एक सामान्य संस्कृति विविध है

संस्कृति और विज्ञान: यह एक सामान्य और सांस्कृतिक जानकारी का खेल है जो मज़ेदार और मनोरंजक है, यह एक चुनौतीपूर्ण कड़ी है और ज्ञान संतुलन तमाफ़ा 3ामा के स्तर को ऊपर उठाने के लिए लाभ और मनोरंजन का खेल है, जहाँ एक प्रश्न और चार उत्तर बेतरतीब ढंग से पूछे जाते हैं, जो भाग्य का एक स्ट्रोक है, और खिलाड़ी को छिपी हुई पहेली के अर्थ में सही उत्तर खोजना होगा, जैसा कि ये प्रश्न सामान्य संस्कृति के चारों ओर घूमते हैं, तकाफ़ा 3ama, जो सांस्कृतिक सांस्कृतिक क्रश प्रतियोगिता के अर्थ में एक मज़ेदार गैस का खेल है, जिसमें एक चुनौतीपूर्ण कड़ी के रूप में सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का समावेश होता है, जहाँ व्यक्ति स्वयं को परखने में सक्षम होता है और वैज्ञानिक, संज्ञानात्मक और सांस्कृतिक संतुलन को समृद्ध बनाता है ताकि व्यक्ति किसान से अरब का ग्रामीण बन सके। सामान्य संस्कृति और ज्ञान वाले विभिन्न क्षेत्रों में। ma3lomat 3ama या तथाकथित शिक्षित खुद को ta9if nafsak करते हैं और खेलने का आनंद लेते हैं।

यह एप्लिकेशन पासवर्ड या शब्दों की खोज के लिए एक गेम है, जो प्रत्येक चरण को अलग-अलग पारित करने के लिए एक उत्तर के रूप में है, अर्थात् इसे हल किया गया है और कब्जा कर लिया है, यह गेम प्रतियोगिताओं के रूप में जानकारी में समृद्ध है, जो जॉर्ज के साथ एक लाख जीतेंगे और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं और अन्य विभिन्न प्रतियोगिताओं से इसकी समानता है, जिन्हें उत्तर खोजने की आवश्यकता है। पूछे गए प्रश्नों के लिए सही है।

इस आवेदन के अलावा, आप कर सकते हैं:

खुद को परखो

ज्ञान में अपनी बुद्धि का परीक्षण करें

सामान्य संस्कृति में खुद को परखें

अपने इस्लामी और गणितीय ज्ञान, वैज्ञानिक, ऐतिहासिक, मनोविज्ञान, दर्शन, साहित्य, बातें और ज्ञान, कविता, इतिहास और सभ्यता, विद्वानों, दार्शनिकों, अन्वेषकों, ऐतिहासिक घटनाओं, भौगोलिक क्षेत्रों और कई अन्य क्षेत्रों का परीक्षण करें।

अंत में, मैं दिल से नीचे की ओर से उम्मीद करता हूं कि एप्लिकेशन को आपकी प्रशंसा प्राप्त होती है और आप इसे और इसकी कई जानकारियों से लाभान्वित होते हैं।

यह सर्वशक्तिमान ईश्वर की स्तुति के साथ किया गया था

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 1.1.1

Last updated on 2019-05-13
- مسابقة ثقافة عامة وعلوم
- إضافة مجموعة من التغييرات والتحسينات على اللعبة ، نتمنى أن تنال إعجابكم

अधिक खेल पुरस्कार और छूट प्राप्त करने के लिए APKPure ऐप को डाउनलोड करें

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure