جامع العلوم والحكم


1.0 द्वारा EL ISSAOUI
Feb 14, 2018 पुराने संस्करणों

جامع العلوم के बारे में

कलेक्टर विज्ञान और प्रशासन

परमेश्वर के दयालु और प्रार्थना और शांति नाम पर उनकी भविष्यद्वक्ताओं और संदेशवाहक पर होना करने के बाद,

कलेक्टर विज्ञान और प्रशासन

कैसे विज्ञान और समावेशी शासन के आवेदन का उपयोग करने के लिए।

• कलेक्टर विज्ञान और शासन छोटे आवेदन आकार बहुत रुचि है, और हम, समावेशी विज्ञान और प्रशासन, समावेशी विज्ञान और शासन के आवेदन के सभी वर्गों की शुरूआत के आवेदन में ध्यान में रखना के रूप में हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे विभाजित और हम खाते में डिजाइन मैदानों ले समावेशी विज्ञान और शासन के आवेदन में पढ़ने की सुविधा के लिए।

• विज्ञान और शासन कलेक्टर के आवेदन, व्यवहार में अनुभव की जरूरत नहीं है के रूप में पढ़ रहे हैं और साझा करने के विकल्प द्वारा पहली बार शो आप एक सूची के लिए समावेशी विज्ञान और शासन के आवेदन खोलने के बाद।

• विज्ञान और शासन कलेक्टर के आवेदन समावेशी विज्ञान और शासन या तो सही की एक सूची खींच के आवेदन के दरवाजे में पाल कर सकते हैं खोलने के बाद, आप मस्जिद विज्ञान और शासन लगाने से दरवाजे सूची ब्राउज़ दिखाने के लिए।

• कलेक्टर विज्ञान और समावेशी शासन के आवेदन में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए पढ़ा है आवेदन में एक और पेज को बचाने विज्ञान और शासन लागू कर सकते हैं।

• नीचे से ऊपर या विज्ञान और शासन कलेक्टर के आवेदन में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• एक बार जब आप विज्ञान और समावेशी शासन खुला दरवाजा के आवेदन में नेविगेशन मेनू खोलें यह आप वर्तमान में गहरे रंग की पृष्ठभूमि को दर्शाता है।

• लागू एक मस्जिद विज्ञान और एक ड्रॉप डाउन अन्य युक्त सूची पर शासन एक छोटे से दरवाजे से अग्रिम करने के लिए दो बटन Osfielan शामिल हैं।

• दबाव विज्ञान और शासन कलेक्टर बटन आवेदन के आवेदन में भाग लेने के लिए के माध्यम से फेसबुक नेटवर्किंग साइटों WhatsApp और दूसरों दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

• विज्ञान और शासन कलेक्टर बटन के आवेदन के मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर के पास ले आवेदन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में समर्थन का मूल्यांकन करने होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Anh Haianh

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get جامع العلوم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get جامع العلوم old version APK for Android

डाउनलोड

جامع العلوم वैकल्पिक

EL ISSAOUI से और प्राप्त करें

खोज करना