جديد موديلات راندة


6.0 द्वारा funkoder
Sep 4, 2018 पुराने संस्करणों

جديد موديلات راندة के बारे में

मॉडल Randh एलबम रोंडा में पिछले मौजूदा मॉडल नवीनतम विकास मॉडल के बारे में जानने के लिए है

नए रैंड मॉडल, विभिन्न रंगों में, महिलाओं के सिलाई के डिजाइन से लेकर, सिलाई शर्ट और गालिबिया तक, जो कई महिलाओं को सूट करते हैं, हर किसी को जो रंडा को प्यार करता है।

शुरुआती लोगों के लिए रैंड को पढ़ाने का आवेदन एक आसान अनुप्रयोग है जो आपको रैंडा के कई मॉडलों से लाभान्वित करने में सक्षम बनाता है ताकि शुरुआती और पेशेवरों के लिए स्टेप बाय स्टेप सीख सकें और इस एप्लिकेशन में ऐसी तस्वीरें हैं जो आपको मेरी महिला को सीधे लाभान्वित करने और सीखने में सक्षम बनाती हैं।

शुरुआती, एक आसान और मुफ्त आवेदन के लिए रैंड को पढ़ाने का आवेदन।

रैंड सिलाई मोरक्को में अच्छी तरह से ज्ञात सिलाई की एक कला है, जहां रैंड की कला सीखकर आप सभी पारंपरिक कपड़ों को आसानी और सुंदरता के साथ सीवे कर सकते हैं।

जानते हैं और नवीनतम मॉडल और crochet और रैंड की कला में लोकप्रिय फैशन और सभी प्रकार के पारंपरिक और आधुनिक मोरक्को के फोटो, वीडियो और लेख के माध्यम से मोरक्को और पूरे अरब दुनिया में सबसे प्रसिद्ध दर्जी और सीमस्ट्रेस द्वारा प्रस्तुत किए गए ब्राउज़ करें और ब्राउज़ करें, और आवेदन में है इसके अलावा, रोंडा एक नए और अद्भुत फैशन, रबाती मॉडल में मॉडल

रंडा रंडा को पढ़ाने में शुरुआती लोगों के लिए विशेष पाठ। गुलाब और पैटर्न के साथ नए मॉडल और किसी भी नए मोतियों को गार्नेट करना बेहतरीन पारंपरिक मोरक्को के सिलाई मॉडल रांडा (रांडा) रैंड गुइनाद्र्र अमरनाथ के रंग में रैंड एजेट के साथ शैक्षिक सबक।

मोरक्को के crochet, शाम की पोशाक, मोरक्को के कपड़े, फीता के कपड़े, घर के कपड़े, गुलाब, रैंड, उड़ा मॉडल, caftans, blazest, bluesestras, तितली abayas, caipans, siphs द्वारा सेवित, डायल सिसिलियन Matrouz, अल-बटनाबात, मोरक्को के एक अद्भुत मॉडल के मोरक्को मॉडल का एक अद्भुत मॉडल है।

Crochet Guenadr शादी के कपड़े के साथ रंडा Tkchita Branda Guenadr में Hutah का सामना करना पड़ रहा है सिलाई बच्चों Randa बच्चों Kaftan मखदूम Balsfa Diyal सिसिलियन Matrouz Batnabn अद्भुत मॉडल Tkchita मोरक्को में दुल्हन Jellaba मॉडल के लिए Agate Randa पाठ में अत्याचार Rroc बच्चों के लिए बच्चों पर अत्याचार करते हैं। Crochet मेज़पोश, crocheted ब्लाउज, crocheted कपड़े, crocheted सामान, crocheted गुलाब, सिलाई सिखाने और जाल के बिना विवरण

भारतीय साड़ी की सिलाई की विधि, सिलाई की पोशाक सिलाई की विधि और शुरुआती के लिए विवरण, कपड़े का विवरण करने की विधि, रबाती मॉडल के साथ रंडा के पतलून का विवरण देने की विधि, रंडा तांगा का छींटा, रंध्र का घड़ा, रंग में रँगा, सिलाई का रस्सा।

वर्ष 2018 के लिए एल्बम रंडा 200 से अधिक गुलाब रंदा। न्यू मोरक्को रैंड। दुल्हन के लिए रंडा, मेंहदी के दिन रंडा, आपको ब्रांड जैक्सन के रैंड जैक्वार्ड सिलाई के कपड़े के अद्भुत प्रकार के मॉडल मिलेंगे, यह कार्यक्रम सभी प्रकार और आकार में रैंड के प्रेमियों के लिए एक सूची पर है

आवेदन की विशेषताएं "नेट 2018 के बिना रंडा के सबसे सुंदर मॉडल":

- उपयोग में आसानी

- हिरन 2018 के नवीनतम मॉडल की तस्वीरें।

- आधुनिक, सुंदर और सरल इंटरफ़ेस

Crochet और हिरन की कला

मोरक्को के रैंड को सिलाई के लिए पहले चरण या बुनियादी नियमों को पढ़ाने की इच्छा रखने वाले सभी लोगों के लिए इसे आसान बनाने के लिए एक सरल अनुप्रयोग

नवीनतम संस्करण 6.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 8, 2018
تصحيح بعض الاخطاء

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

6.0

द्वारा डाली गई

Luiz Guzlinski

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get جديد موديلات راندة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get جديد موديلات راندة old version APK for Android

डाउनलोड

جديد موديلات راندة वैकल्पिक

funkoder से और प्राप्त करें

खोज करना