قرأن كامل سعود الشريم بدون نت


54.0 द्वारा qurankarim mp3
Mar 10, 2024 पुराने संस्करणों

قرأن كامل سعود الشريم بدون نت के बारे में

इंटरनेट के बिना वाचक सऊद अल-शुरैम की आवाज़ में संपूर्ण पवित्र कुरान

⭐इंटरनेट के बिना संपूर्ण कुरान सऊद अल-शुरैम के अनुप्रयोग की परिभाषा⭐

यदि आप इंटरनेट कनेक्शन के बिना सऊद अल-शुरैम द्वारा पूर्ण कुरान के एप्लिकेशन की तलाश कर रहे हैं, तो आप जो ढूंढ रहे हैं वह आपको मिल गया है। इस एप्लिकेशन को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना, वाचक शेख सऊद अल-शुरैम की आवाज में पवित्र कुरान को पढ़ने और सुनने के लिए उपलब्ध सबसे प्रसिद्ध एप्लिकेशन में से एक माना जाता है। एप्लिकेशन में कई अन्य विशेषताओं के अलावा पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं जो कुरान को सुनने और सुनाने को एक अद्भुत अनुभव बनाते हैं।

एप्लिकेशन पवित्र कुरान को लगभग 11 घंटे तक लगातार पढ़ने की सुविधा प्रदान करता है, जहां आप बिना किसी रुकावट के कुरान को सुन सकते हैं। एप्लिकेशन में एक सरल और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस भी शामिल है जो कुरान को ब्राउज़ करना और सुनना एक आसान और आरामदायक अनुभव बनाता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को सूरह और छंद डाउनलोड करने और उन्हें बाद में सुनने के लिए सहेजने की अनुमति देता है, साथ ही बाद में उन तक आसान पहुंच के लिए अपने पसंदीदा सूरह का चयन करने की भी अनुमति देता है।

⭐ एप्लिकेशन की विशेषताएं: इंटरनेट के बिना सऊद अल-शुरैम द्वारा संपूर्ण कुरान ⭐

✅ ऑफ़लाइन उपयोग

नेट के बिना संपूर्ण सऊद अल-शुरैम कुरान एप्लिकेशन को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना पवित्र कुरान को सुनने के लिए सबसे अच्छे एप्लिकेशन में से एक माना जाता है। आप अपने स्मार्टफोन पर एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और कभी भी और कहीं भी सस्वर पाठ का आनंद ले सकते हैं।

✅ ध्वनि और रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता

एप्लिकेशन में शेख सऊद अल-शुरैम के पाठों की विशेषता उच्च गुणवत्ता और ध्वनि की स्पष्टता है, जिससे उपयोगकर्ता आराम और आसानी से पवित्र कुरान सुन सकते हैं। एप्लिकेशन में शेख सऊद अल-शुराईम द्वारा पढ़े गए पवित्र कुरान के सभी सुरों की रिकॉर्डिंग भी शामिल है, जिससे उपयोगकर्ता किसी भी समय अपनी इच्छानुसार पाठ सुन सकते हैं।

✅ उच्च गुणवत्ता वाले इस्लामी वॉलपेपर में से चुनें और ऐप की पृष्ठभूमि बदलें

नेट के बिना सऊद अल-शुराईम पूर्ण कुरान एप्लिकेशन सुंदर, उच्च गुणवत्ता वाली इस्लामी पृष्ठभूमि का एक सेट प्रदान करता है, जिसे उपयोगकर्ता किसी भी चीज़ को चुन सकते हैं और एप्लिकेशन की पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता समय-समय पर एप्लिकेशन की पृष्ठभूमि भी बदल सकते हैं, जो उनके स्मार्टफोन में एक सौंदर्य स्पर्श जोड़ने में मदद करता है।

⭐ उपयोगकर्ता को सऊद अल-शुरैम की आवाज़ में पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है ⭐

संगत डिवाइस: यदि आप शेख सऊद अल-शुरैम की आवाज में पवित्र कुरान सुनना चाहते हैं, लेकिन आप इंटरनेट कनेक्शन पर भरोसा नहीं करना चाहते हैं, तो पवित्र कुरान को आवाज में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंटरनेट के बिना सऊद अल-शुरैम आपके लिए सही विकल्प है।

एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए, आपको निम्नलिखित चरण करने होंगे:

अपने स्मार्ट डिवाइस या कंप्यूटर पर एप्लिकेशन स्टोर में "नेट के बिना संपूर्ण सऊद अल-शुरैम कुरान" एप्लिकेशन खोजें।

अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन डाउनलोड करना शुरू करने के लिए "इंस्टॉल करें" बटन दबाएं।

डाउनलोडिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद, आप इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना एप्लिकेशन का उपयोग शुरू कर सकते हैं।

इंटरनेट के बिना सऊद अल-शुरैम की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने का एप्लिकेशन अद्भुत अनुप्रयोगों में से एक माना जाता है जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी समय और किसी भी स्थान पर, बिना किसी आवश्यकता के पवित्र कुरान सुनने में मदद करता है। एक इंटरनेट कनेक्शन.

प्रयोक्ता इंटरफ़ेस

नेट के बिना सऊद अल-शुरैम पूर्ण कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस सरलता और उपयोग में आसानी की विशेषता है, क्योंकि इंटरफ़ेस इस तरह से डिज़ाइन किया गया है जो उपयोगकर्ता को आवश्यक विकल्पों तक आसानी से और आसानी से पहुंचने की अनुमति देता है।

आप बाद में सुनने के लिए अपने डिवाइस पर विभिन्न सूरह और पवित्र कुरान के कुछ हिस्सों को डाउनलोड कर सकते हैं। आप उपयुक्त बटन पर क्लिक करके सुरा डाउनलोड किए बिना भी पाठ सुन सकते हैं।

एप्लिकेशन में एक सुंदर और सरल डिज़ाइन है जो उपयोगकर्ता को आवश्यक विकल्पों तक आसानी से पहुंचने की अनुमति देता है।

इंटरनेट के बिना संपूर्ण सऊद अल-शुरैम कुरान एप्लिकेशन में कई विशेषताएं हैं

नेट के बिना सऊद अल-शुरैम संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन एक उन्नत एप्लिकेशन है और इसमें कई अद्भुत विशेषताएं हैं जो इसे पवित्र कुरान सुनने के लिए सबसे अच्छे एप्लिकेशन में से एक बनाती हैं। प्रदर्शन को बेहतर बनाने और त्रुटियों, यदि कोई हो, को ठीक करने के लिए एप्लिकेशन को समय-समय पर अपडेट किया जाता है। सामान्य तौर पर, सऊद अल-शुरैम पूर्ण कुरान ऑफ़लाइन एप्लिकेशन इंटरनेट कनेक्शन के बिना पवित्र कुरान को सुनने के लिए सबसे अच्छे अनुप्रयोगों में से एक है।

जब आप नेट के बिना सऊद अल-शुरैम पूर्ण कुरान एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं, तो आप अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार सेटिंग्स को अनुकूलित कर सकते हैं। सेटिंग्स में कई विकल्प होते हैं जिन्हें आप ऐप के साथ अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए संशोधित कर सकते हैं।

ऐप की सेटिंग्स आपको पृष्ठभूमि रंग और फ़ॉन्ट आकार सहित कई विकल्पों को अनुकूलित करने की अनुमति देती हैं। आप अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए फ़ॉन्ट प्रकार भी बदल सकते हैं। आप इंटरनेट के बिना सऊद अल-शुरैम पूर्ण कुरान एप्लिकेशन में ऑडियो सेटिंग्स को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं। आप अपनी इच्छित मात्रा निर्धारित कर सकते हैं, और अपनी पढ़ने की दर के अनुरूप पढ़ने की गति बदल सकते हैं। आप उन सूरहों का भी चयन कर सकते हैं जिन्हें आप सुनना चाहते हैं, और सूची में सूरहों का क्रम निर्धारित कर सकते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

54.0

द्वारा डाली गई

Imran Dar

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قرأن كامل سعود الشريم بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قرأن كامل سعود الشريم بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قرأن كامل سعود الشريم بدون نت वैकल्पिक

qurankarim mp3 से और प्राप्त करें

खोज करना