جميع تكبيرات العيد والحج بدونت


1.12 द्वारा Doit_now
Jun 10, 2024 पुराने संस्करणों

جميع تكبيرات العيد والحج بدونت के बारे में

इंटरनेट के बिना ईद, हज और ज़िल-हिज्जा के आखिरी दस दिनों के लिए तकबीरत की आवाज़ें

सबसे सुंदर और विविध ईद तकबीर 2024 - इंटरनेट के बिना

इंटरनेट के बिना ईद तकबीरत 2024 कार्यक्रम ईद तकबीरत प्रेमियों के लिए एक नया और विशिष्ट एंड्रॉइड संस्करण बी एप्लिकेशन है! यह एप्लिकेशन आपको इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना, किसी भी समय और कहीं भी, नवीनतम तकबीरत ईद और हज 2024 ऑफ़लाइन सुनने का अवसर प्रदान करता है। 🎵😍

यह प्रोग्राम एप्लिकेशन के इस अद्यतन संस्करण को प्रस्तुत करता है, जिसमें अन्य देशों के तकबीरों के अलावा, बिना इंटरनेट के ईद 2024 तकबीरों की एक विशाल विविधता भी शामिल है। 🎶

इस ईद तकबीर कार्यक्रम को डाउनलोड करके, आप सभी लोकप्रिय ईद तकबीर को आसानी से सुन सकते हैं। साथ ही, यह एप्लिकेशन विशेष रूप से ईद तकबीर 2024 के प्रशंसकों के लिए इंटरनेट के बिना डिज़ाइन किया गया था, वह सब कुछ जो आप एक ही स्थान पर सुनना चाहते हैं।

बिना नेट के और किसी भी समय ईद तकबीर 2024 चाहने वाले सभी लोगों के लिए सभी लोकप्रिय गीतों का आनंद लेने के लिए एप्लिकेशन तक पहुंच के बिना पृष्ठभूमि में ईद तकबीर सुनना भी संभव है।

यदि आप ईद अल-अधा 2024 की तकबीरें चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं। एप्लिकेशन डाउनलोड करें और हज और उमरा 2023 की सभी तकबीरें सुनें। ईद तकबीर कार्यक्रम सबसे अच्छा क्यों है? क्योंकि एप्लिकेशन में सभी शामिल हैं ईद की तकबीरें और 2023 के दस दिन और कई विशेषताएं, और ईद 2024 की तकबीरें इंटरनेट के बिना भी जोड़ी जाएंगी।

कई और अनूठे पैकेज जोड़े गए हैं, जिनमें सबसे खूबसूरत दुखद ईद तकबीर, मक्का तकबीर, लोकप्रिय हज तकबीर और हमारे देश की कई प्रसिद्ध तकबीर शामिल हैं जो आपको पसंद आएंगी।

नवीनतम संस्करण 1.12 में नया क्या है

Last updated on Jun 11, 2024
تكبيرات العيد في سلطنة عمان
تكبيرات العيد للشيخ علي أحمد
تكبيرات المسجد النبوي
تكبيرات عيد الأضحى

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.12

द्वारा डाली गई

Fadil Alhadi

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get جميع تكبيرات العيد والحج بدونت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get جميع تكبيرات العيد والحج بدونت old version APK for Android

डाउनलोड

جميع تكبيرات العيد والحج بدونت वैकल्पिक

Doit_now से और प्राप्त करें

खोज करना