جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت

جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت

DEV RABAB
Mar 4, 2024
  • 101.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.1+

    Android OS

جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت के बारे में

इंटरनेट के बिना कुरान पूर्ण आवाज Johralqirdla

अल-क़िरदली का सार नेट के बिना एक पूर्ण कुरान है

पवित्र कुरान पर आपके हाथों में जो एप्लिकेशन है वह इंटरनेट के बिना बंदर की सार की पूरी आवाज को शामिल करता है।

नेट के बिना अल-क़र्दली के सार के साथ एक पूर्ण कुरान आवेदन की परिभाषा

पवित्र क़ुरआन का आवेदन अल-क़र्दली के सार की आवाज़ प्रदान करता है। आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से सभी पवित्र कुरान की दीवार को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुन सकते हैं जिसमें सभी पवित्र कुरान की दीवार शामिल है, और कुरान पाठ के आवेदन को अल-क़र्दली के सार की आवाज़ की विशेषता है जो कि मुफ्त में Android फोन के लिए उपलब्ध है। शेख जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान का पाठ करने का आनंद लेने के लिए जहाँ भी आप चाहते हैं।

उपयोगकर्ता को जोहर अल-क़र्दली की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

और अगर आप क़ुरान का पाठ करने में शेख जौहर अल-क़िरदली को सुनने के प्रशंसक हैं, तो जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ पवित्र क़ुरआन का आवेदन आपको जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरआन के सुर सुनने के साथ प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और आपको जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ कुरान एप्लिकेशन को स्थापित करने के लिए अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद आप शेख जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान को सुन पाएंगे।

अल-क़र्दली के सार के साथ नोबल कुरआन कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख जौहर अल-कुरदाली की आवाज के साथ नोबल कुरआन के सुरों को कभी भी और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

जोहर अल-कुरदाली एमपी 3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद जोहर अल-क़र्दली की आवाज़ के साथ कुरान डाउनलोड प्रोग्राम को मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और एक कार्यक्रम खोजें (नेट के बिना जौहर अल-क़रदली के सार के साथ एक पूर्ण कुरान)

• क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें (इंस्टॉल करें)।

फिर आप कुरान एमपी को सुनाने में शेख गोहर अल-क़रदली के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

जोहर अल-क़र्दली की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, जोहर अल-क़र्दली की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान आवेदन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो युवा या पुराने उपयोगकर्ताओं को पवित्र कुरान को सुनने और जटिलता से दूर, आसानी से आवेदन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

जौहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरआन का आवेदन आपको सुरा का नाम निर्धारित करने के बाद नोबल क़ुरान के सभी सुरों को सुनने में सक्षम बनाता है, जिसे आप सुनना चाहते हैं, जो शेख जौहर अल-क़िरदली प्रत्येक सुरा में सुनता है।

"अगला सूरत" बटन और "पिछला सूरत" बटन पर क्लिक करके, आप उस सुरा के पिछले सुरों को सुन सकते हैं जो आप सुन रहे हैं, साथ ही साथ निम्न सुर भी, क्योंकि कार्यक्रम आपको प्रत्येक सुरा की अवधि दिखाता है जब तक आपको इसके बारे में पता नहीं है।

बंदर के पवित्र कुरान सार के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख जौहर अल-कुरदाली की आवाज के साथ नूर कुरआन का सुरा सुन सकते हैं और विश्वास का एक अद्भुत मामला जी सकते हैं, जिसमें आप पवित्र कुरान के अर्थों में गहराई से तल्लीन करते हैं, जो शेख जौहर अल-क़र्दली की आवाज़ का आनंद लेते हुए, जो आपको दूसरी दुनिया में स्थानांतरित करता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और पवित्र कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे जोहर अल-क़र्दली की आवाज़ के साथ पवित्र क़ुरआन कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ़्त डिवाइस है जो डिवाइस से एक साधारण स्थान लेने वाले सभी फोनों के साथ फिट बैठता है।

और यदि आप शेख जौहर अल-क़िरदाली ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ पवित्र क़ुरआन सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत इस्लामिक लीगल पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो स्टोर पर मौजूद हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें, जो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं। ।

अंत में, यदि आपको जोहर अल-क़िरदाली की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

और आप एप्लिकेशन में स्थित (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए जौहर अल-क़रदली के सार के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1.5.2

Last updated on Mar 4, 2024
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت पोस्टर
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 1
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 2
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 3
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 4
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 5
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 6
  • جوهرالقردلي قرأن كاملا بدون نت स्क्रीनशॉट 7
APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies