حال

مشاوره پزشکی و روانشناسی

3.9.0 द्वारा Haal Team
Mar 15, 2023 पुराने संस्करणों

حال के बारे में

वर्तमान आवेदन में सभी चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवाएं ऑनलाइन प्रदान करना

अब; ऑनलाइन चिकित्सा और मनोरोग परामर्श

"हैल" एक ऑनलाइन चिकित्सा मंच है जो आपको अपने मोबाइल फोन का उपयोग करके डॉक्टरों से ऑनलाइन बात करने, आवश्यक दवा खरीदने और अपने घर या कार्यस्थल पर विभिन्न चिकित्सा परीक्षण करने या किश्तों में चिकित्सा सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति देता है।

अब "हैल" एप्लिकेशन, 2 हजार से अधिक सक्रिय डॉक्टरों और मनोचिकित्सकों और 5 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ताओं के साथ, चिकित्सा सेवाओं और ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श के लिए सबसे उपयोगी ऑनलाइन सेवाओं में से एक है, जो अपने उपयोगकर्ताओं को विभिन्न सेवाएं प्रदान करने में सक्षम है। .

• ऑनलाइन चिकित्सा और मनोवैज्ञानिक परामर्श

इस सेवा में, देश के सभी हिस्सों में सभी लोग बिना समय और पैसा खर्च किए अपनी पसंद के डॉक्टर तक पहुंच सकते हैं और ऑनलाइन चिकित्सा सलाह या ऑनलाइन मनोवैज्ञानिक सलाह प्राप्त कर सकते हैं। इस सेवा का उपयोग करने की लागत बहुत अधिक किफायती है।

• घर पर नर्सिंग

इंजेक्शन, इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम और मस्तिष्क स्कैन, फिजियोथेरेपी, सिवनी हटाने, बुजुर्गों की देखभाल और कई अन्य सेवाएं इस सेवा में शामिल हैं और भरोसेमंद और विशेषज्ञ नर्सों द्वारा की जाती हैं और निश्चित रूप से, सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुपालन में, घर पर या काम पर।

• स्वास्थ्य किस्त सेवाएं

इस सेवा में स्वयंसेवकों को सभी चिकित्सा, दंत चिकित्सा, शल्य चिकित्सा और कॉस्मेटिक सेवाएं किश्तों में प्रदान की जाएंगी, जो इन सेवाओं की उच्च लागत को देखते हुए सभी लोगों के लिए एक उपयुक्त समाधान हो सकता है।

• एक पशु चिकित्सक के साथ परामर्श

इस सेवा में पालतू जानवरों के इलाज के लिए ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श शामिल है, जो चैट, वॉयस कॉल या वीडियो कॉल के माध्यम से किया जा सकता है, और इस तरह लोग अपने पालतू जानवरों के लिए अधिक शांति और सुरक्षा के साथ सलाह प्राप्त कर सकते हैं और पशु को लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। कोई उपचार केंद्र नहीं होगा।

• घर पर परीक्षण

कई बुजुर्ग लोगों, बच्चों और कुछ अलग आयु समूहों को समय-समय पर परीक्षण या स्वास्थ्य जांच की आवश्यकता होती है जैसे थायराइड परीक्षण, पूर्ण जांच, कोरोना परीक्षण, रक्त शर्करा परीक्षण, यकृत परीक्षण आदि, जिसके लिए घरेलू रक्त परीक्षण सेवा को संदर्भित करने की आवश्यकता होती है। उनके लिए प्रयोगशाला में उपस्थित होना और उत्तर देना भी बहुत आसान बना दिया है।

• ऑनलाइन आरक्षण

इस सेवा में, आप डॉक्टर के कार्यालय या क्लिनिक को कॉल किए बिना आवेदन के माध्यम से अपने इच्छित डॉक्टर के लिए अपॉइंटमेंट बुक कर सकते हैं।

• ऑनलाइन फार्मेसी

ऑनलाइन फ़ार्मेसी सेवा फ़ार्मेसी से दवा खरीदने की प्रक्रिया को सुविधाजनक बनाने के लिए बनाई गई है, जो ग्राहकों को नुस्खे और गैर-पर्चे वाली दवाओं के रूप में फ़ार्मेसी उत्पाद भेजती है।

• चिकित्सा उपकरण किराए पर लेना

यह सेवा उन लोगों के लिए है जिन्हें अस्पताल या घर पर चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता है और वे इसे वहन नहीं कर सकते। इस सेवा के माध्यम से वेंटीलेटर, बाय-पेप, पल्स ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन कैप्सूल, वॉकर, व्हीलचेयर और कई अन्य उपकरणों को किराए पर लेना संभव है।

ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श विधियों के प्रकार

वर्तमान आवेदन में विभिन्न प्रकार की ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श विधियां हैं, जिनमें शामिल हैं:

1. टेक्स्ट चैट: इस पद्धति में, रोगी डॉक्टर से ऑनलाइन चैट करता है और उपचार प्रक्रिया से गुजरता है।

2. वीडियो परामर्श: यह मरीजों को डॉक्टर के साथ वीडियो बातचीत करने की अनुमति देता है।

3. टेलीफोन परामर्श: इस पद्धति में, रोगी चिकित्सकीय मुद्दों पर चर्चा करने के लिए डॉक्टर से फोन पर बात कर सकते हैं।

"हाल" चिकित्सा आवेदन के लाभ

• ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श और अन्य सेवाओं में कम शुल्क का भुगतान करना

• सप्ताह में सातों दिन 24 घंटे परामर्श की संभावना

• देश भर में डॉक्टरों के कार्यालयों के लिए ऑनलाइन नियुक्ति

• विशेषज्ञों के साथ ऑनलाइन और गोपनीय स्थान पर परामर्श की संभावना

• चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए विश्वविद्यालयों और देश के विभिन्न संगठनों के साथ सहयोग करें

• सभी चिकित्सा, शल्य चिकित्सा और सौंदर्य सेवाओं के लिए किस्त सेवा का उपयोग करना

स्वास्थ्य किस्त सेवाएं

"हाल" चिकित्सा किस्त सेवा सभी लोगों के लिए चिकित्सा और उपचार सेवाओं का उपयोग करने का एक उपयुक्त तरीका है।

"हाल" किस्त सेवाओं के उपयोग के भी फायदे हैं, जैसे कि लचीला पुनर्भुगतान, त्वरित ऋण, सर्वोत्तम विशेषज्ञों द्वारा की जाने वाली शल्य चिकित्सा और कॉस्मेटिक प्रक्रियाएं, साथ ही साथ सभी चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवाओं जैसे दंत चिकित्सा किश्तों और कई अन्य के लिए ऋण का उपयोग किया

इस ऋण का क्रेडिट 5 से 50 मिलियन टन तक भिन्न होता है और यह व्यक्ति की जरूरतों और डॉक्टर के निदान के आधार पर निर्धारित किया जाता है, और आवेदक डॉक्टर और केंद्र को उन डॉक्टरों में से चुन सकता है जिनके साथ अनुबंध है "हैल" कंपनी।

नवीनतम संस्करण 3.9.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 13, 2022
installment health system added

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.9.0

द्वारा डाली गई

Behdar Hüseyin

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get حال old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get حال old version APK for Android

डाउनलोड

حال वैकल्पिक

खोज करना