حدیث کساء

صوتی 99

10.0.0.0 द्वारा coders
Oct 8, 2018 पुराने संस्करणों

حدیث کساء के बारे में

ऑडियो प्लेबैक और फ़ारसी के अनुवाद के साथ हदीस कासा

मोहसिन फरहमान, मेहदी सामवती और सीयर्ड मेहदी मिरदमद की आवाज के साथ पारंपरिक ऑडियो। आधुनिक स्क्रॉलिंग और स्वचालित स्क्रॉलिंग के साथ इंटरनेट की कोई आवश्यकता नहीं है।

विशेषताएं:

- कोई इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है

- सुंदर और आधुनिक ग्राफिक्स

- ऑटो स्क्रॉल (स्क्रॉल)

- पाठ के अंदर और बाहर ज़ूम

- सात सुंदर अरबी फोंट है

- अनुवाद क्षमता छिपाएँ

- मदद के साथ

कृपया अपनी राय से हमें उभारें

-------------------

काशा की हदीस पैगंबर (PBUH), अली (PBUH), फतेह (PBUH), हसन (PBUH) और हुसैन (PBUH) के गुणों में एक हदीस है। हदीस की घटना मेरे पैगंबर की पत्नी के घर पर हुई थी। पैगंबर मुहम्मद (शांति उस पर हो) ने खुद और उनके परिवार को एक ऊनी कपड़े से ढंक दिया जब कविता का पता चला। शिया इमाम ने इस हदीस का हवाला देकर मुस्लिम ख़िलाफ़त पर अपनी क़ाबिलियत और अपनी श्रेष्ठता साबित करने का हवाला दिया है।

कासा का शाब्दिक अर्थ

अरबी में कुछ लोग कहते हैं कि कचरा कर सकते हैं। इसका उपयोग कंबल और कंबल के रूप में भी किया जाता है।

कसाई का हदीस दस्तावेज

यह घटना दस्तावेजी घटना को कम नहीं करती है। महान कथाकारों ने इसे अपनी प्रामाणिक पुस्तकों में उद्धृत किया है। यह आयोजन इस्लामिक समाज में इतना लोकप्रिय हो गया कि इसे कासा दिवस कहा जाने लगा, और खामसेह तैयबा, जिसे उस दिन विशेष ईश्वरीय अनुग्रह प्राप्त हुआ, को कासा साथी करार दिया गया।

इमामों का तर्क कासा की परंपरा से है

पैगंबर अली (pbuh), खिलाफत और पैगंबर के उत्तराधिकार (pbuh) के लिए अपनी धार्मिकता के कारणों में से एक में, कासा की हदीस को याद करते हैं और खिलाफत की याद दिलाता है: ? उन्होंने कहा, लेकिन आप और आपका परिवार। उसने कहा: भगवान आपका भला करे! क्या मेरे परिवार और मेरे बच्चों और मुझे हमारे पैगंबर के दिन पर बुलाया गया था: "हे अल्लाह! ये मेरे परिवार हैं जो आपके लिए अग्रसर हैं, आग के लिए नहीं "या आपके लिए?"

इसके अलावा, अली (अ.स.) ने दूसरे ख़लीफ़ा को नामित करने के लिए दूसरी ख़लीफ़ा द्वारा गठित परिषद में, पैगंबर के शासन और उत्तराधिकार पर अपनी श्रेष्ठता के लिए कासा की हदीस का दावा किया।

जब पैगंबर (PBUH) के साथी उनके गुणों के बारे में असहमत थे, तो पैगंबर अली (pbuh) ने अपनी श्रेष्ठता और अपने परिवार की अभिव्यक्ति में कासा की परंपरा का उल्लेख किया।

इमाम हसन (एएस) की शांति के साथ मुविया के साथ, और मुआविया के भाषण के बाद, इमाम हसन (एएस) ने एक भाषण दिया और अपने गुण और अहलुल-बेत (एएस) में, अहलुल-बेत (एएस) की गरिमा में मुअल्ला की कविता का उल्लेख किया। उसने तर्क दिया।

नवीनतम संस्करण 10.0.0.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 15, 2018
- افزوده شدن پخش زنده اماکن مذهبی
- بهبود عملکرد
- رفع باگ

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

10.0.0.0

द्वारा डाली गई

Fatma Ali

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get حدیث کساء old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get حدیث کساء old version APK for Android

डाउनलोड

حدیث کساء वैकल्पिक

coders से और प्राप्त करें

खोज करना