حسام الدين عبادي القران كامل


6 द्वारा Usefulapps. m
Aug 21, 2024 पुराने संस्करणों

حسام الدين عبادي القران كامل के बारे में

होसाम अल-दीन एबादी, कुरान, होसाम अल-दीन एबादी के पूरे कुरान के पाठ में आश्वासन

यदि आप होसाम अल दीन एबादी की आवाज में संपूर्ण कुरान की तलाश कर रहे हैं, तो यह एप्लिकेशन आपको सुनने की क्षमता के अलावा, होसाम अल दीन एबादी की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान सुनाने की अनुमति देता है। होसाम अल-दीन एबादी की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान डाउनलोड करें। आप एक एप्लिकेशन के माध्यम से अपने मोबाइल फोन पर आसानी से और आसानी से विनम्र पाठ डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें संपूर्ण कुरान शामिल है। होसाम अल-दीन एबादी द्वारा आवाज दी गई

🔷 🔶 शेख होसाम अल-दीन इबादी की आवाज में पवित्र कुरान पाठ एप्लिकेशन भी सरल और सुरुचिपूर्ण होने के कारण प्रतिष्ठित है।

✅ यह ज्ञात है कि होसाम अल-दीन एबादी की आवाज सुंदर और अद्भुत है जो आश्वासन और शांति से भरी है और आपको शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। पाठक होसाम अल-दीन एबादी की आवाज एक सुंदर प्रभाव छोड़नी चाहिए अपने आप पर, और एप्लिकेशन आपको अन्य सभी शब्दों पर पवित्र कुरान को पढ़ने के गुण को जानने में मदद करेगा, और इसे पढ़ना जारी रखने के गुण को भी। कुरान और पवित्र कुरान के पाठ को सुनना। हमें उम्मीद है कि एप्लिकेशन शेख होसाम अल-दीन इबादी की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान इसमें आपकी मदद करेगा और पाठ करने वाले होसाम अल-दीन एबादी की आवाज में पवित्र कुरान का पाठ डाउनलोड करने और सहेजने में आपकी मदद करेगा।

✅ यदि आपको शेख होसाम अल-दीन इबादी की आवाज में संपूर्ण पवित्र कुरान एप्लिकेशन की सामग्री पसंद आई है, तो हम आपसे होसाम अल-दीन एबादी की आवाज में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन को पांच सितारों के साथ रेट करने के लिए कहते हैं।

✅ यदि आप शेख होसाम अल-दीन इबादी की आवाज में कुरान का पाठ सुनने के शौकीन और शौकीन हैं

पवित्र कुरान को डाउनलोड करने के लिए पाठक होसाम अल-दीन एबादी का एप्लिकेशन इसमें आपकी मदद करेगा, और एप्लिकेशन आपके फोन पर होसाम अल-दीन एबादी की पूरी आवाज में पवित्र कुरान को आसानी से डाउनलोड करने में भी मदद करेगा। .

✅ होसाम अल-दीन अब्बादी की आवाज के साथ पूर्ण कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको पाठक होसाम अल-दीन अब्बादी के पूर्ण कुरान के पन्नों के बीच पूरी आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। 'एक आवेदन पत्र।

हमें उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा और होसाम अल-दीन एबादी के संपूर्ण कुरान के अनुप्रयोग से आपको लाभ होगा

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

6

द्वारा डाली गई

Jims Arjlls

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get حسام الدين عبادي القران كامل old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get حسام الدين عبادي القران كامل old version APK for Android

डाउनलोड

حسام الدين عبادي القران كامل वैकल्पिक

Usefulapps. m से और प्राप्त करें

खोज करना