حسن صالح سورة الفرقان وسورة فا


3.5 द्वारा goada
Jun 13, 2020

حسن صالح سورة الفرقان وسورة فا के बारे में

आवेदन में सूरत अल-फुरकान और सूरत फातिर के बिना नेट के बिना शेख हसन सालेह की आवाज के साथ एक विनम्र सस्वर पाठ शामिल है

"हसन सालेह सूरत अल-फुरकान और नेट के बिना सूरत अल-फ़ाटर" के आवेदन में सुर अल-फुरकान और सूर फ़ातिर के लिए शेख हसन सालेह की आवाज़ के साथ एक विनम्र सस्वर पाठ शामिल है, जिसमें नेट के बिना एक अद्भुत आवाज़ है जो दिल को सुकून देती है।

सूरत अल-फुरकान: अल-फुरकान एक सूरा है जिसके छंदों की संख्या 77 है। पार्टी अल-नूर से पहले सूरत अल-नूर के बाद मुस-हफ में 37 छंदों की व्यवस्था की गई है, लेकिन इसके वंश के संदर्भ में, यह खुलासा हुआ कि सूरत अल-अकाफ के सर्वशक्तिमान व्यक्ति के साथ शुरू हुआ था: "धन्य व्यक्ति का आशीर्वाद है" नोबल कुरआन के नामों में से

सूरत फ़ातिर इसके छंद 45 का एक मक़ान सूरा संख्या है और कुरान 35 भाग 22 में व्यवस्थित किया गया है जो सूरत सबा के बाद आता है और सूरत यासिन से पहले जहां तक ​​यह पता चला है। सूरत अल-फुरकान द्वारा भगवान सर्वशक्तिमान की प्रशंसा के बाद शुरू किया गया था और उसकी प्रशंसा की। ईश्वर के लिए एक तिहाई, एक तिहाई और एक चौथी वृद्धि के रूप में वह इच्छानुसार निर्माण करता है, सब कुछ करने में सक्षम है। ”और अल-फितर ईश्वर के सबसे सुंदर नामों में से एक है।

हसन सालेह, उनका पूरा नाम, हसन मोहम्मद सालेह, मिस्र के अरब गणराज्य में पैदा हुआ था, बिल्कुल बहार अल-महमूदियाह शासनादेश में।

हम आपको इस एप्लिकेशन के बारे में सूचित करने की उम्मीद करते हैं जिसमें सूरत अल-फुरकान और सूरत फतीर और शेख हसन सालेह के बारे में जानकारी है और आप इसे पसंद करते हैं, ईश्वर की इच्छा है।

कृपया पांच सितारों (*****) के साथ आवेदन को रेट करें और एक आदेश नहीं क्योंकि आवेदन का आपका मूल्यांकन बेहतर सेवा और अधिक जानकारी की तलाश में बराबर है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.5

द्वारा डाली गई

Quý Diêu

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get حسن صالح سورة الفرقان وسورة فا old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get حسن صالح سورة الفرقان وسورة فا old version APK for Android

डाउनलोड

حسن صالح سورة الفرقان وسورة فا वैकल्पिक

goada से और प्राप्त करें

खोज करना