خطب الشيخ ثابت توفيق ابوعشرة


3.0.0 द्वारा ELHOUDA dev
Nov 19, 2023 पुराने संस्करणों

خطب الشيخ ثابت توفيق ابوعشرة के बारे में

इंटरनेट के बिना शेख थबेट तौफीक अबू अशरा

नेट के बिना शेख थबेट तौफीक अबू अशरा के उपदेशों के आवेदन की परिभाषा

एप्लिकेशन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नेट के बिना थबीत तौफीक अबू अशरा को आसानी से सुनने की अनुमति देता है, और आयत अल-कुरसी और अल-मावादत के आवेदन को नेट के बिना दोहराया जाता है, जो स्टोर पर स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है। एंड्रॉइड फोन।

इंटरनेट के बिना शेख थबेट तौफीक अबू अशरा आवेदन में निम्नलिखित शामिल हैं:

शेख थबेट तौफीक अबू अशरा के उपदेश कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर बिना वॉयस नेट के प्रभावशाली धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

नेट के बिना शेख थबेट तौफीक अबू अशरा के आवेदन की विशेषताएं

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इंटरनेट के बिना धार्मिक ऑडियो व्याख्यान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें

और अगर आप नेट के बिना थबित तौफीक अबू अशरा को सुनने के प्रशंसक हैं, तो स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन को देखने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसान उपलब्ध हैं।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ शेख थबेट तौफीक अबू अशरा के उपदेश कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है और एक लेता है डिवाइस पर छोटी जगह।

✔ अंत में, यदि आप इंटरनेट के बिना प्रभावशाली भाषणों और रोने वाले व्याख्यानों के आवेदन को पसंद करते हैं, तो इसे 5 सितारों के साथ रेट करने में संकोच न करें और अपनी राय साझा करें और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0.0

द्वारा डाली गई

Anas Stevano Enamsembilan

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get خطب الشيخ ثابت توفيق ابوعشرة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get خطب الشيخ ثابت توفيق ابوعشرة old version APK for Android

डाउनलोड

خطب الشيخ ثابت توفيق ابوعشرة वैकल्पिक

ELHOUDA dev से और प्राप्त करें

खोज करना