داستان تاج و تخت


1.2.3 द्वारा Medrick
Apr 7, 2022 पुराने संस्करणों

داستان تاج و تخت के बारे में

धर्मयुद्ध में, रणनीति और चातुर्य के साथ शासन करें और अपने क्षेत्र का विस्तार करें!

मेरे नाथ! "ए टेल ऑफ़ थ्रोन्स" साम्राज्य की विशाल भूमि पर डार्क नाइट्स के शासन के बारे में एक ऑनलाइन रणनीति और एक्शन गेम है। महल के सम्राट और नायकों के कमांडर-इन-चीफ के रूप में, आप शाही परिवारों के सभी पहलुओं का अनुभव करेंगे, जिनमें शामिल हैं: रोमांचक अदालती कहानियाँ, धर्मयुद्ध, षड्यंत्र और गठबंधन, शत्रुतापूर्ण राजनीति और निर्णायक लड़ाई, तलवारबाज़ी और नीति और ज्ञान !

इसलिए बुद्धिमानी से शासन करें और अपने महान साम्राज्य का विकास करें, नायकों की लड़ाई में युद्ध के स्वामी बनें और एक राज्य का निर्माण करें और इस विदेशी युद्ध खेल में सुल्तानों की एक सेना बनाएं!

★★★ गेम की विशेषताएं ★★★

● मेरा सर्वर! अपने नियंत्रण में बलों का पता लगाएं:

काले शूरवीर, डरावने योद्धा, युद्ध के मैदान के बहादुर योद्धा, वफादार योद्धा, अंधेरे की तलवार के संरक्षक, चतुर रणनीतिकार। आप क्या सुझाव देते हैं, मेरे सर्वर? उन्हें आपकी मदद करने दीजिए.

● युद्ध के देवता! अपना खुद का ऑनलाइन साम्राज्य रखें:

अपनी लाल सेना का पर्यवेक्षण करें और महल की रक्षा करते हुए राज्य के मामलों का ध्यान रखें। राज्य को विकसित करने और नए कुल बनाने के लिए आवश्यक संसाधनों जैसे धन, भोजन और सैनिकों का प्रबंधन करें। राजाओं की लड़ाई में उन दुश्मनों के खिलाफ अपनी शक्ति को मजबूत करें जो आप पर हमला करने का साहस करते हैं और उन्हें दिखाएं कि खेल का राजा कौन है!

●सुल्तान! ताकत एकता और टीम वर्क बनाने में है:

अपने करीबी अन्य राजाओं के साम्राज्य से हाथ मिलाएँ और क्लैश ऑफ़ हीरोज का राजा बनने के लिए क्लैश रोयाल बनाएँ। दुनिया के अन्य देशों के प्रतिस्पर्धियों से लड़ने के लिए इनफिनिट क्लैश के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ एक अटूट गठबंधन बनाएं।

● मेरा सर्वर! अधिक महल जीतने से राजा के साम्राज्य का विस्तार करने में मदद मिलती है:

गेम ऑफ थ्रोन्स तक आपका रास्ता चुनौतियों से रहित नहीं होगा। नई सॉलिटेयर और शानदार हेड-टू-हेड गेम सुविधाओं में अपनी रणनीति और क्षमता को चुनौती दें। सम्मान, गौरव और राज्य के लिए, ऑनलाइन युद्ध में दुश्मन को कुचलने और नष्ट करने के लिए अपनी सेना का नेतृत्व करें!

● मेरा सर्वर! एक विशाल साम्राज्य का निर्माण करें:

अपने बच्चों का पालन-पोषण करें और उनके विवाह की व्यवस्था करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वाइकिंग युग में आपका वंश और वंश जारी रहेगा और समृद्ध होगा। प्रत्येक सफल राजा के पीछे एक मजबूत और व्यवहारकुशल परिवार होता है।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.2.3

द्वारा डाली गई

Gino Rodriguez Castillo

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get داستان تاج و تخت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get داستان تاج و تخت old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे داستان تاج و تخت

Medrick से और प्राप्त करें

खोज करना