درع التفوق

تطبيق تعليم مدرسي

2.0
3.2.3 द्वारा Mishkaat - مشكاة
Oct 4, 2023 पुराने संस्करणों

درع التفوق के बारे में

मिस्र में स्कूल पाठ्यक्रम में अपने दोस्तों के साथ सीखें, खेलें और प्रतिस्पर्धा करें। कक्षाओं के बिना अपने पाठों को याद रखें और उनकी समीक्षा करें।

एक व्यापक इलेक्ट्रॉनिक एप्लिकेशन

शील्ड ऑफ एक्सीलेंस मिस्र में सबसे अच्छा शैक्षिक मंच है क्योंकि हमारे पास कई फायदे हैं, क्योंकि आवेदन में सभी शैक्षिक चरण, प्राथमिक, प्रारंभिक, माध्यमिक (हाई स्कूल), उत्कृष्ट छात्रों के लिए प्रश्न और प्रत्येक विषय में प्रत्येक परीक्षा के उत्तर शामिल हैं जैसे " अरबी भाषा - गणित - विज्ञान - सामाजिक अध्ययन - भौतिकी - रसायन विज्ञान - जीव विज्ञान - दर्शन - तर्क - सांख्यिकी - गतिशीलता - शुद्ध खेल - अरबी - भूगोल - इतिहास" और अन्य विषय।

आप बिना बचत और न्यूनतम प्रयास के उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे

क्योंकि हम छात्र और उसकी जरूरतों को समझते हैं, हमने अध्ययन सामग्री को ऑनलाइन प्रतियोगिताओं, परीक्षाओं और प्रश्नों में बदल दिया है, जिसके माध्यम से छात्र प्रतिष्ठित शिक्षकों, शिक्षकों और प्रोफेसरों के एक समूह द्वारा तैयार की गई परीक्षाओं के माध्यम से अपने स्तर को एक पल में माप सकते हैं। विद्यार्थी के लिए ज्ञान और समझ की जानकारी का परीक्षण करें, याद रखने की नहीं।

व्याख्यात्मक वीडियो और स्कूल की किताबें

आवेदन में सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों के चयन द्वारा अधिकांश अध्ययन विषयों में स्पष्टीकरण वीडियो शामिल हैं। प्रत्येक पाठ में एक या अधिक स्पष्टीकरण वीडियो होते हैं। आप स्कूल की किताबें भी ब्राउज़ कर सकते हैं।

हम शिक्षा मंत्रालय के माध्यम से लगातार विकास कर रहे हैं

नवीनतम अध्ययनों के अनुसार, हमने पाया कि प्रतिस्पर्धा और शिक्षा को एक खेल में बदलने का तरीका अध्ययन को तेज, आसान और अधिक मनोरंजक बनाता है। एप्लिकेशन में लगातार होने वाला प्रश्न बैंक होता है। हम सामान्य माध्यमिक विद्यालय प्रमाणपत्र, मध्य विद्यालय प्रमाणपत्र और अन्य शैक्षिक चरणों के परिणामों में सफलता और उत्कृष्टता प्राप्त करने में आपकी सहायता करने के लिए टैबलेट प्रणाली में मिस्र के शिक्षा मंत्रालय की वेबसाइट के साथ तालमेल रखते हैं।

छात्रों का समय और मेहनत बचाएं

द शील्ड ऑफ एक्सीलेंस छात्र, शिक्षक और अभिभावक का हथियार है, क्योंकि हम समय के विकास और ऑनलाइन शैक्षिक कार्यक्रमों (ई लर्निंग) जैसे कि बुनियादी शिक्षा पोर्टल और ज्ञान बैंक के साथ तालमेल बिठाते हैं, और आप किसी भी अध्ययन कर सकते हैं जब तक आप ऑनलाइन हैं। मानो हम किसी मोबाइल या टैबलेट पर अपने छात्र मित्रों के हाथ में एक अकादमिक या मोबाइल स्कूल हैं।

प्रतिस्पर्धा करके और उनके साथ खेलकर हम आपको आपके साथियों के करीब लाते हैं

अन्य सभी की तुलना में अधिक स्मार्ट बनने के लिए, अधिक अंक, ट्राफियां और मुफ्त सहायता जीतने के लिए आवेदन के भीतर इस अद्भुत सुविधा के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा करें। शिक्षा में मज़ा जोड़ने के लिए। अपने दोस्तों के बीच प्रसिद्ध होने के लिए कड़ी मेहनत करें और आप पर ध्यान दें

सभी स्कूल वर्ष

आवेदन में प्राथमिक चरण (चौथा प्राथमिक, पांचवां प्राथमिक, छठा प्राथमिक) और प्रारंभिक चरण (पहली प्रारंभिक, दूसरी प्रारंभिक, तीसरी प्रारंभिक) और माध्यमिक चरण (पहली माध्यमिक, दूसरी माध्यमिक, तीसरी) में नवीनतम पाठ्यक्रम पर अभ्यास शामिल हैं। माध्यमिक), और इस प्रकार बचपन से विश्वविद्यालय तक छात्र मित्र ऐप बनें

द शील्ड ऑफ़ एक्सीलेंस में हमारा आदर्श वाक्य है सीखें, खेलें और प्रतिस्पर्धा करें

जल्दी करें, अभी ऐप डाउनलोड करें

नवीनतम संस्करण 3.2.3 में नया क्या है

Last updated on Oct 4, 2023
يمكنك الآن مشاهدة فيديوهات شرح داخل التطبيق
يمكنك الاطلاع على كتب المدرسة من داخل التطبيق
إضافة المزيد من الأصدقاء والتنافس معهم

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.2.3

द्वारा डाली गई

Altaf Hussain Nadim Ahmad

Android ज़रूरी है

Android 5.1+

Available on

रिपोर्ट

अनुपयुक्त के तौर पर फ्लैग करें

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get درع التفوق old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get درع التفوق old version APK for Android

डाउनलोड

درع التفوق वैकल्पिक

Mishkaat - مشكاة से और प्राप्त करें

खोज करना