الدعاء المستجاب بدون نت


2.0.1 द्वारा Ninhfurita
Aug 31, 2023 पुराने संस्करणों

الدعاء المستجاب بدون نت के बारे में

किताब और सुन्नत से उत्तर दी गई प्रार्थना नेता हमद अब्द अल-जवाद हसन अल-मुस्लिम के बिना एक आवाज में लिखी गई है

नेट के बिना उत्तर दी गई प्रार्थना एक व्यापक कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य उन मुसलमानों के लिए है जो अपनी पूजा को बढ़ाना चाहते हैं और अपने धर्म के करीब आना चाहते हैं। एप्लिकेशन आसानी से विभिन्न प्रकार की प्रार्थनाओं और प्रार्थनाओं तक पहुंच की अनुमति देता है, और इसका उपयोग इंटरनेट कनेक्शन के बिना भी कभी भी और कहीं भी किया जा सकता है।

एप्लिकेशन सुविधाओं में शामिल हैं:

- लिखित और ऑडियो द्वारा उत्तर दी गई प्रार्थनाएं: उपयोगकर्ता अपने फोकस और दिलों और आत्माओं पर प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए ऑडियो के साथ प्रार्थनाएं पढ़ या सुन सकते हैं।

- कुरान और सुन्नत से संपूर्ण मुस्लिम का किला: एप्लिकेशन में मुस्लिम के किले की सभी परिचित प्रार्थनाएं शामिल हैं जो पवित्र कुरान और पैगंबर की सुन्नत से एकत्र की गई थीं।

- सभी जरूरतों के लिए प्रार्थना: एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रार्थनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जैसे इस्तिखारा के लिए प्रार्थना, शादी के लिए प्रार्थना, यात्रा के लिए प्रार्थना, बीमारों के लिए प्रार्थना, के लिए प्रार्थना आजीविका लाना, और अन्य।

- पवित्र कुरान ऑडियो और वीडियो में पूर्ण है: उपयोगकर्ता सुंदर और विशिष्ट आवाज में पवित्र कुरान का पाठ सुन सकते हैं, साथ ही अनुवर्ती कार्रवाई की सुविधा के लिए पाठ के साथ प्रावधान भी कर सकते हैं।

- दैनिक प्रार्थनाएँ और मिन्नतें: एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को उन प्रार्थनाओं और प्रार्थनाओं की याद दिलाता है जो उन्हें ईश्वर के प्रति विश्वास और निकटता बढ़ाने के लिए प्रतिदिन कहनी चाहिए।

- क्षमा के लिए माला: यह उपयोगकर्ताओं को आसानी से क्षमा मांगने और भगवान के साथ अपने संचार में सुधार करने की अनुमति देता है।

- पैगंबर की हदीसें: एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को प्रेरित करने और उन्हें एक धार्मिक जीवन की ओर मार्गदर्शन करने के लिए पैगंबर की हदीसों का एक संग्रह प्रदान करता है।

संक्षेप में, नेट के बिना उत्तर दी गई प्रार्थना का आवेदन मुसलमानों के लिए एक आदर्श डिजिटल मित्र है, क्योंकि यह प्रार्थनाओं, धिक्कार और महत्वपूर्ण धार्मिक जानकारी का एक व्यापक सेट प्रदान करता है, जो आध्यात्मिकता में सुधार और भगवान के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करने में योगदान देता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0.1

द्वारा डाली गई

Benjamin Egue

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الدعاء المستجاب بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الدعاء المستجاب بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

الدعاء المستجاب بدون نت वैकल्पिक

Ninhfurita से और प्राप्त करें

खोज करना