دعاء العشر الاواخر من رمضان


2.0 द्वारा iLCODE
Dec 14, 2019

دعاء العشر الاواخر من رمضان के बारे में

रमजान के एच्छिक पिछले दस दिनों में प्रार्थना

रमजान के कटोरे के अंतिम दस दिनों में लिखा है। हम आपसे पूछते हैं, हे हमारे भगवान, सभी अच्छे, अत्यावश्यक, और उसके लिए, हमने उससे क्या सीखा है और हम नहीं जानते। हम आपसे पूछते हैं, हे भगवान, क्षमा, कल्याण और धर्म और दुनिया में स्थायी रूप से ठीक होना, हे दुनिया के भगवान।

रमजान के आखिरी दस दिनों में अनुशंसित दलीलें, पिछले दस दिनों में सूडाइस का दमन, रमजान के दिनों के दौरान नमाज और पवित्र महीने की रातें और रमजान के आखिरी दस दिनों की नमाज के लिए प्रार्थनाएं शामिल हैं, रमजान की आखिरी दस रातों की खूबियां और कारोबार की बेहतरीन दलीलें और आखिरी दिनों की दुआएं। रमजान से।

एक आवेदन जिसमें रमजान के अंतिम दस दिनों में वांछनीय दलीलें शामिल हैं, पिछले दस दिनों में सुदेसाई का दमन, मोबाइल के लिए प्रार्थना और रमजान के दिनों के लिए प्रार्थना और पवित्र महीने की रातें और हर रमजान के आखिरी दस दिनों के लिए फोन, रमजान की आखिरी दस रातों की खूबियों और बेहतरीन कामों और दमन और कामों और दमन के लिए दुआएं रमजान के आखिरी दस दिनों में, तवीला।

रमज़ान की नमाज़ के अंतिम दस दिन उनके सेवकों में ईश्वर की दया से लिखे जाते हैं कि उन्होंने उन्हें कई काम और ऐसे अवसर प्रदान किए हैं, जिनमें मुसलमानों के अच्छे कामों में वृद्धि होती है। इन मौकों में रमज़ान का पवित्र महीना है, पिछले दस दिनों और दुआओं, रमज़ान के आखिरी दस दिनों की दुआओं का जवाब दिया जाता है। रमजान और लैलात अल-क़द्र के पिछले दस दिनों की योग्यता। मुसलमानों के लिए उस प्यारे महीने की तारीख आ रही है। यह रमज़ान का महीना है।

मुसलमान एक महीने के आखिरी दस दिनों के दौरान पूजा करने और पूजा करने के लिए अपनी आज्ञाकारिता बढ़ाते हैं ... और क्योंकि पिछले दस दिन पसंदीदा दिन हैं और सत्ता की एक रात है, यह हमें दिखाता है कि रमजान के आखिरी दस दिनों में कितना महत्वपूर्ण है। करीम, उन धन्य दिनों में, मुसलमानों के लिए गुणा करने के इच्छुक हैं।

धू अल-हिजाह की दस रातों में सबसे अच्छी दलील, धू अल-हिजाह की पहली दस दलीलें हैं, जो कई लोग खोज रहे हैं, विशेष रूप से धू अल-हज्जाह के महीने के प्रवेश के साथ और पूर्व और पश्चिम से काबा तक मुसलमानों के मार्गदर्शन में। धू-अल-हिजाह के महीने में, धू अल-हिजाह के महीने के पहले दक्खिन की धुरी अल-हज्जाह के साथ। फेसबुक और ट्विटर।

रमजान के अंतिम दस दिनों के लिए प्रार्थना, सबसे अच्छी प्रतिक्रिया दिनों में से एक। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं, आप इसमें जो भी चाहते हैं और जो भी आप चाहते हैं, वह शक्ति की रात के लिए सबसे अच्छी प्रार्थना है, और आपके लिए सबसे सुंदर प्रार्थना और किसी से पिछले दस दिनों में प्यार करने के लिए प्रार्थना करना, पसंद करना और रमजान के आखिरी दस दिनों में प्रार्थना करना और प्रार्थना करना और सफलता और प्रार्थना करना। रमजान सबसे खूबसूरत महीनों में से एक है, जिसका हम सभी को इंतजार है, क्योंकि यह अच्छी चीजों, उदारता, दया और बधाई की एक कड़ी से भरा महीना है, और रमजान की खुशी से भरी खूबसूरत सड़कें। रमजान के पवित्र महीने के दस दिन हमारे पास आते हैं, और उन चीजों में से एक है जो इन समय में एक मुस्लिम दमन करता है। Ramad एन

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 11, 2020
إضافة خاصية التنبيهات.
تحسين عمل التطبيق.
تطبيق متوافق مع مختلف الأجهزة.
إضافة صور جديدة.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Hari Nugraha

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get دعاء العشر الاواخر من رمضان old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get دعاء العشر الاواخر من رمضان old version APK for Android

डाउनलोड

دعاء العشر الاواخر من رمضان वैकल्पिक

iLCODE से और प्राप्त करें

खोज करना