دعاء لكل الحاجات

بدون انترنت

2.1.0 द्वारा Romnasrena
Feb 21, 2023 पुराने संस्करणों

دعاء لكل الحاجات के बारे में

नेट के बिना सभी जरूरतों के लिए एक व्यापक प्रार्थना नेट के बिना ऑडियो में लिखी गई इस्लामी प्रार्थनाएं

सभी मामलों के लिए एक प्रार्थना आवेदन धार्मिक प्रार्थनाओं और ढिकर से संबंधित सबसे सुंदर और सर्वोत्तम अनुप्रयोगों में से एक है और मुस्लिमों के लिए, जैसा कि हम आपके लिए अवसरों पर उल्लिखित सही प्रार्थनाओं का एक विश्वकोश एकत्र करते हैं

इसमें दुआएं (शादी, जीविका लाना, प्रिय को जल्दी शादी में लाना, दे-अल-हिज्जा, महामारी और विपत्ति को उठाना, घर में प्रवेश करना और छोड़ना, गलत के खिलाफ अन्याय, लोगों के बीच स्वीकृति और प्यार, पापों की क्षमा, क्षमा शामिल हैं। भय और चिंता)। इसके लिए एक विशिष्ट समय, जैसे कि प्रार्थना और उपवास, और इसमें एक विशिष्ट सूत्र शामिल नहीं है जो प्रार्थना में सभी उपासकों पर लगाया जाता है।

प्रार्थना (निर्वाह और छिपाना, बीमार, प्रार्थना इस्तिकाराह, कुरान को सील करना, राहत, सांस की तकलीफ, ईर्ष्या और आंख के खिलाफ, जादू के खिलाफ, दूत, शुक्रवार को, रात का एक तिहाई, सोने से पहले, रात में प्रार्थना करना, अरफह, ईद अल-अधा, प्यार में जिन्न को जलाना, हमारे लिए भगवान का होना, और वह मामलों का सबसे अच्छा निपटानकर्ता है) भाषाई रूप से अनुरोध और प्रार्थना है; अमुक-अमुक ने ईश्वर से प्रार्थना की, अर्थात् उसने एक प्रश्न के साथ उसका आह्वान किया, और जो उसके पास अच्छा था, वह चाहा। जहां तक ​​मुहावरेदारी की बात है, इसका मतलब है कि सबमिशन और सबमिशन के मामले में जो सबसे ऊपर है, उससे कार्रवाई में सबसे कम का अनुरोध; अपने भगवान से नौकर की प्रार्थना, उसकी जय हो, का अर्थ है उससे देखभाल और सहायता मांगना। और प्रार्थना के कई प्रकार और शर्तें हैं जिनका उल्लेख हम इस लेख में करेंगे, ईश्वर ने चाहा। प्रार्थना (उत्तर, परीक्षा में सफलता, पति अपनी पत्नी को, पत्नी अपने पति को, कब्रों के लोग, मेरी बहनों को, सप्ताह के दिन, इच्छाओं की पूर्ति, महान सिंहासन का खजाना, ज्ञान की तलाश, भगवान के करीब आना, दृढ़ करना स्वयं और बच्चे, प्रार्थना, चिंता, पीड़ा और वशीकरण, पूरे दिन के लिए रमजान, काम, खुद को राहत देना, माता-पिता के लिए, सुबह और शाम, ईर्ष्या और उत्पीड़ित, मृत, पश्चाताप) इस्लाम में एक पूजा है जो नौकर पर आधारित है अपने भगवान से पूछ रहा है और उससे पूछ रहा है।

प्रार्थना (गर्भावस्था, अध्ययन, बसमाला, हे अल्लाह हमें मार्गदर्शन करें जिसे आपने निर्देशित किया है, हे अल्लाह मेरी माँ को चंगा करें, हे अल्लाह, मैं आपका नौकर हूँ, आपके दास का पुत्र, आपकी दासी का पुत्र, पश्चाताप और पापों की क्षमा और प्रमुख पाप, सुविधा और स्वीकृति) एक प्रकार की पूजा है जिसमें विभिन्न धर्मों या विश्वासों के सेवक भगवान से प्रार्थना करने का सहारा लेते हैं, वह क्षमा और पश्चाताप मांगते हैं, या इस दुनिया में या उसके बाद की आवश्यकता के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से पूछते हैं।

दुआ इबादत का एक ऐसा काम है जो नौकर के अपने रब से सवाल करने और उससे दरख्वास्त करने पर आधारित है, और हदीस और किताब से लिखी गई दुआओं का जवाब देता है।

हमें उम्मीद है कि व्यापक आवेदन नेट के बिना सभी जरूरतों के लिए एक प्रार्थना होगी। आपने अपनी प्रशंसा जीत ली है, इसलिए अपनी टिप्पणियों से हम पर कंजूसी न करें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.1.0

द्वारा डाली गई

Cris Campos

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get دعاء لكل الحاجات old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get دعاء لكل الحاجات old version APK for Android

डाउनलोड

دعاء لكل الحاجات वैकल्पिक

Romnasrena से और प्राप्त करें

खोज करना