راديو تعلم الماني


5.1.0 द्वारा Application 100
Jun 5, 2023 पुराने संस्करणों

راديو تعلم الماني के बारे में

रेडियो पृष्ठभूमि में जर्मन और रन सुनवाई के रूप में आप वेब ब्राउज़ पर प्रशिक्षण के लिए आसान नहीं है।

🌟🌍 - अरबों के लिए जर्मन सीखने के लिए निजी रेडियो! 🌍🌟

क्या आप अपना समय अन्य कार्यों में व्यतीत करते हुए जर्मन सीखना या अपनी भाषा कौशल में सुधार करना चाह रहे हैं? खोजें, वह अभिनव ऐप जो पृष्ठभूमि में चलता है और सीखने को अप्रत्याशित मनोरंजन में बदल देता है।

जर्मन सीखने के लिए केवल एक रेडियो ही नहीं, यह दुनिया के लिए आपकी खिड़की है। हम जर्मन, अंग्रेजी, फ्रेंच, स्पेनिश, इतालवी, रूसी और तुर्की सहित कई भाषाओं में अनुवादित लाइव चैट की पेशकश दिन के 24 घंटे, सप्ताह के 7 दिन करते हैं।

हम शुरुआती से लेकर उन्नत तक, सभी भाषा स्तरों को पूरा करते हैं। सीखने के तीन प्रगतिशील स्तरों के साथ, आप अपनी पसंद की भाषा में उस तरह से डूब सकते हैं जो आपके लिए उपयुक्त हो। और गूढ़ विद्या के प्रति हमारे अभिनव दृष्टिकोण के लिए धन्यवाद, आप सहजता से सीखेंगे, उसी तरह जैसे आपने अपनी मूल भाषा सीखी थी।

ऐप का सबसे अच्छा? पृष्ठभूमि में चलता है! आप वह करना जारी रख सकते हैं जो आपको पसंद है जबकि ऐप आपके भाषा कौशल को मजबूत करता है।

आज ही शामिल हों, और एक अद्भुत भाषा सीखने का अनुभव शुरू करें जिसकी आपने पहले कभी कल्पना नहीं की होगी। पता लगाएं कि हम Google Play Store पर सर्वश्रेष्ठ क्यों हैं और रेडियो को आज ही अपनी शैक्षिक यात्रा का हिस्सा बनाएं!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5.1.0

द्वारा डाली गई

Antonio Hernandez

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get راديو تعلم الماني old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get راديو تعلم الماني old version APK for Android

डाउनलोड

راديو تعلم الماني वैकल्पिक

Application 100 से और प्राप्त करें

खोज करना