رقية شرعية لعلاج العين والسحر


1.0 द्वारा القرآن الكريم | The Holy Quran
Oct 18, 2020

رقية شرعية لعلاج العين والسحر के बारे में

इंटरनेट के बिना नेत्र उपचार और मैजिक पेपर पूर्ण वैधता का अनुप्रयोग

◦ • ● legit कागजी वैधता ◉✿ ● •

Internet इंटरनेट के बिना एक पूर्ण वैध पेपर नेत्र उपचार और जादू के आवेदन की परिभाषा।

कागजी वैधता | पवित्र कुरान

आंखों के उपचार और जादू की आवाज के साथ रक़ियाह शरिया का पूरा वैध आवेदन आपको बिना किसी प्रोग्राम के अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से इंटरनेट के बिना एक वैध पेपर सुनने की अनुमति देता है जिसमें इंटरनेट के बिना सभी वैध पेपर सूरा शामिल हैं, और आंखों के उपचार और जादू की आवाज के साथ कुरान पाठ का आवेदन मुफ्त है। यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर भी उपलब्ध है। आप इंटरनेट के बिना आंख के उपचार और जादू के पूर्ण वैध आवेदन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, ताकि आप जहां चाहें, वहां आंख और जादू के उपचार और इंटरनेट के बिना उच्च गुणवत्ता के शरिया पाठ का आनंद ले सकें।

✅ उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना पूरी तरह से वैध एप्लिकेशन Roqyah नेत्र उपचार और जादू स्थापित करने की आवश्यकता क्यों है

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और यदि आप शेख को सुनना पसंद करते हैं, तो कुरान के पाठ में आंख और जादू का इलाज करते हुए, रूकियाह शरिया का आवेदन आंख और जादू का पूरा इलाज है, इंटरनेट के बिना आंख और जादू की ध्वनि के साथ एक वैध सुरा के डाउनलोड के साथ आपको प्रदान करता है। ।

एप्लिकेशन खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख की आवाज, आंखों के उपचार और जादू से बस शरिया रूकियाह सुन सकेंगे।

आंखों के उपचार और जादू की आवाज के साथ रूकैया शरिया कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने, आंखों के उपचार और जादू की आवाज के साथ वैध रूकियाह डाउनलोड प्रोग्राम को डाउनलोड करने और कागज के वैध रूप को सुनने के लिए इसका उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद, आप शेख की आवाज के साथ, आंख की आवाज और जादू का इलाज कर सकते हैं, बिना इंटरनेट, मुफ्त में, किसी भी समय और कहीं भी, आराम से, शरिया की दीवार को सुन सकते हैं।

Internet इंटरनेट के बिना पूरी तरह से वैध आवेदन Roqyah नेत्र उपचार और जादू कैसे डाउनलोड करें a3

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में आंखों के इलाज की आवाज और जादू के साथ वैध रूकियाह डाउनलोड कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएं और एक कार्यक्रम खोजें (पूर्ण कानूनी रुखाई, आंखों का इलाज और बिना इंटरनेट के जादू)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान 3 का पाठ करने में शेख अल-ऐन उपचार और जादू के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

✅ आवेदन वैधता ruqyah नेत्र उपचार और जादू सुविधाएँ

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख की आवाज के साथ शेख के कानूनी कागज को सुन सकते हैं, आंख और जादू का इलाज कर सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप शेख की आवाज का आनंद लेते हैं, शेख की आवाज, आंख के उपचार का आनंद लेते हैं, और जादू जो आपको उसकी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इंटरनेट के बिना आंखों के उपचार और जादू के पूर्ण वैध आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे आंखों के उपचार और जादू की आवाज के साथ वैध रूकियाह कार्यक्रम से लाभ उठाएं और इसकी विशेषताओं का आनंद लें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस के एक सरल क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

और अगर आपको शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल-समद, शेख खलील अल-होसरी और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान सुनना पसंद है, या यदि आप इंटन के नियम सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत ध्वनि शरिया पेपर जानना चाहते हैं, तो एक नज़र लेने में संकोच न करें। उपयोगकर्ताओं को मुफ्त और आसान के लिए उपलब्ध है।

, अंत में, यदि आप इंटरनेट के बिना एक पूरी तरह से वैध, कानूनी नेत्र उपचार और जादू के आवेदन को पसंद करते हैं, तो उस कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप आवेदन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त में free3 के लिए आंखों के उपचार और जादू के बिना पूरी तरह से वैध कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

हम सर्वशक्तिमान से हमें और आपको क्षमा करने के लिए कहते हैं

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Khald Bilhag

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get رقية شرعية لعلاج العين والسحر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get رقية شرعية لعلاج العين والسحر old version APK for Android

डाउनलोड

رقية شرعية لعلاج العين والسحر वैकल्पिक

القرآن الكريم | The Holy Quran से और प्राप्त करें

खोज करना