سنن ابى داوود


1.0 द्वारा Arab Developers
Oct 27, 2016

سنن ابى داوود के बारे में

इमाम अबू दाऊद की सुनन अबू दाऊद, सुलेमान बिन झबरा Sijistani, सुनन के मालिक

इमाम अबू दाऊद की सुनन अबू दाऊद, सुलेमान बिन झबरा इब्न इशाक अल Azdi Sijistani, एक आधुनिक और ज्ञान और उसके बीमारियों, सुन्नत के मालिक बनाए रखें। जन्मे Bsjstan दो साल और आव्रजन के दो सौ, अबू बक्र अब्दुल्ला बिन अबी दाऊद, बगदाद के महान संरक्षण में से एक के पिता, और एक विद्वान सहमत हो गया था, और एक किताब (एल ई डी) है।

इमाम अबू दाऊद के बड़ों

अपने समय के अन्य वैज्ञानिकों की तरह पीछा किया और आधुनिक विद्वानों के बीच एक वर्ष के रूप में, कटमरैन अबू दाऊद देश है, और आधुनिक और मौखिक रूप से सीनेट के आवेदन और में इस्लामी सभ्यता के कोने की यात्रा करने के लिए उन्हें प्राप्त करना, और इन यात्राओं वरिष्ठ की एक बड़ी संख्या के संरक्षण और आधुनिकतावादियों के दौरान प्राप्त किया, वह इराकियों और Kherasanyen और Ahamyin और मिस्र के बारे में लिखा है, और अबू उमर सुना अंधा, और मुस्लिम इब्न इब्राहिम अहमद इब्न Hanbal, और अब्दुल्ला बिन मुस्लिम Alqnba, और अब्दुल्ला बिन कृपया, और नवजात Tayaalisi के पिता और अहमद बिन यूनुस, जफर Alinvala के पिता और पश्चाताप Halabi के पिता और सुलैमान इब्न Harb, और एक बहुत Hijaz, सीरिया, मिस्र, इराक, द्वीप और मुंह और खुरासान बनाया ।

सुनन अबू दाऊद .. कद और यह दृष्टिकोण

सुनन अबू Daodadhavh पिछले रचनाओं को, जो फायदा हुआ यश अबू दाऊद और ज़ादेह प्रसिद्ध महान Sunan अल अबू दाऊद, एक पुस्तक प्रसिद्धि और कद में Sahih बुखारी और Sahih मुस्लिम के बाद वें स्थान पर है के रूप में जाना किताब है, यह सुन्नत, सुनन अबू Dawud, Tirmidhi और महिला और बेटे के रूप में जाना जाता पहली पुस्तकों गिना गया है Majah।

इस आठवीं पुस्तक सौ और चार हजार की बातें एक साक्षात्कार पर पहुँच गए हैं, चुने और पाँच लाख में बात की बाहर चुना गया था, और इसलिए Mazan आधुनिक हसन की पुस्तक है। अबू दाऊद अपनी पुस्तकों और दरवाजों की व्यवस्था की गई है, वह एक पैंतीस पुस्तकों को कवर किया है, और एक सत्तर-आठ सौ एक हजार (1871) दरवाजा।

में (सुन्नत) अबू दाऊद सही करने के लिए ही सीमित नहीं था, लेकिन यह सही और हसन और कमजोर बाहर आया था, उसकी विधि है जिसमें उन्होंने कहा समझाया गया है: "। मैं अपनी किताब सही और पसंद है, और Iqarabh में उल्लेख किया है" उन्होंने कहा: "क्या यह गंभीर कमजोरी द्वारा दिखाया गया था, और मैं जो कुछ अच्छा है, और कुछ कुछ से स्वस्थ हैं उल्लेख नहीं किया है।"

अबू दाऊद वर्ष की इस पुस्तक में संकलित किया गया है, और जब पूरा यह (अल्लाह उस पर दया कर सकते हैं) Fastjadh और Asthassanh इमाम अहमद इब्न Hanbal करने के लिए प्रस्तुत किया है, और विद्वानों के शब्द (Asahah) उसे और Sunan अल Tirmidhi, विशेष रूप से (सुनन अबू Dawud) के प्रक्षेपण से दूर शर्मा नहीं कर रहे हैं। जकर्याह Alsagii की पुस्तक की स्थिति के बारे में सूचित किया गया था जब उन्होंने कहा: "। भगवान की पुस्तक, इस्लाम का मूल है, और सुनन अबू दाऊद, इस्लाम के युग"

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Lovely Delos Santos Distor

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سنن ابى داوود old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سنن ابى داوود old version APK for Android

डाउनलोड

سنن ابى داوود वैकल्पिक

Arab Developers से और प्राप्त करें

खोज करना