سورة البقرة الدوسري - بدون نت


1.0.0 द्वारा din-don
Nov 1, 2023 पुराने संस्करणों

سورة البقرة الدوسري - بدون نت के बारे में

Yasser अल-डॉसरी बिना इंटरनेट सूरत अल-बकरा उच्च गुणवत्ता

Complete सूर अल-बकराह नेट के बिना शेख यासर अल-दोसरी की आवाज के साथ पूरा हुआ

, शेख यासर अल-दोसरी, पवित्र कुरआन का एक रचयिता, जिसका सस्वर पाठ और सस्वर पाठ पवित्र कुरान की आवाज की पूर्णता और मिठास से प्रतिष्ठित है, क्योंकि उसके पास पवित्र कुरान पढ़ने की एक विशेष शैली है, जिसने इसे पवित्र कुरान के पाठकों के बीच एक प्रमुख स्थान बनाया है।

Ass पाठक यासर अल-दोसारी के भजन श्रद्धा, स्पर्श और रोने से प्रतिष्ठित होते हैं, जिससे आपको लगता है कि वह हर सूरह को पढ़ता है और पवित्र क़ुरआन की हर कविता को महसूस करता है, क्योंकि शेख यासिर अल-दोसारी पढ़ने के स्थानों में माहिर हैं, जो वह पवित्र क़ुरान से पढ़ते हुए सब कुछ दे रहा है।

Al इंटरनेट के बिना पाठक यासिर अल-दोसारी के लिए गायन की उत्कृष्ट कृतियों में से अल-बकर पूरी तरह से पवित्र कुरान में सबसे बड़ी और उच्च गुणवत्ता में एक प्रतिष्ठित और प्रभावशाली आवाज के साथ एक विशिष्ट अनुप्रयोग में नेट के बिना है।

Is नेट के बिना सूरत अल-बकराह हर मुस्लिम घर के लिए एक आवश्यकता है क्योंकि इसके लाभ और आशीर्वाद अनगिनत हैं, कई महान भविष्यद्वक्ता हदीस को मान्य करते हैं जो हम आपके लिए बिना इंटरनेट और शुद्ध आवाज में उच्च और पूर्ण गुणवत्ता के साथ और यासर अल-डॉसरी के विशिष्ट जप के साथ करते हैं।

नेट-फ्री के बिना यासिर अल-डॉसरी सूरत मुक्त-बकराह का पूर्ण पाठ एक सुरा का सुनहरा पाठ, अगर इसे घर पर सुनाया जाता है, तो यह उसके लिए एक गढ़ था और सभी जादू के उपचार के लिए एक कानूनी मंत्र माना जाता है।

, पूरा सूरह अल-बकराह आवेदन, बोनट, शेख यासर अल-दोसारी की आवाज के साथ, नि: शुल्क, कई विशेषताओं द्वारा विशिष्ट जिसे आप पसंद करेंगे, भगवान इच्छुक हैं, इसलिए इंटरनेट के बिना सूरत अल-बकराह के आवेदन का समर्थन करने के लिए कंजूस न हों, जब तक कि निविदा जारी न हो।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Raju Ram Rajwade

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة البقرة الدوسري - بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة البقرة الدوسري - بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

سورة البقرة الدوسري - بدون نت वैकल्पिक

din-don से और प्राप्त करें

खोज करना