سورة البقرة الغامدي بدون نت


6.0 द्वारा islam dev
Oct 14, 2023 पुराने संस्करणों

سورة البقرة الغامدي بدون نت के बारे में

अल-बराराह आवाज साद अल-गम्दी उत्कृष्ट गुणवत्ता

✅ सूरत अल-बकरा आवेदन की परिभाषा, साद अल-गामड़ी की आवाज़ में

सूरत अल-बकराह आवेदन साद अल-गमदी आवाज को आपके मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पवित्र कुरान को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है, जिसमें शेख साद अल-गमड़ी और सूरत अल-बकारा के लिए सुराह अल-बकारा लिखा गया है, जैसा कि सूरत अल-बकारा के पाठ के रूप में साद अल-बखरा की आवाज की विशेषता है। एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर। और आप साद अल-गामड़ी के लिए सूरत अल-बकरा के आवेदन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, ताकि आप जहां चाहें साद अल-गामदी की आवाज के साथ पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद ले सकें।

The आवेदन में निम्नलिखित शामिल हैं:

साद अल-घमडी

पवित्र कुरान

रेकटर साद अल-गमडी

अल-बकरा ने सदारत अल-गामड़ी का पाठ किया

इंटरनेट के बिना साद अल-गामड़ी की आवाज के साथ पवित्र कुरान

अल-बकरा लिखा है

Al उपयोगकर्ता को साद अल-ग़मदी की आवाज़ में सूरत अल-बकारा डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है

यदि आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट आमेर को ईश्वर की याद में रखना चाहते हैं, और यदि आप कुरान को सुनाने में शेख साद अल-गाम्दी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो सुर-अल-बकर साद अल-गामदी एप्लिकेशन आपको साद अल-गमरा एमपी 3 की आवाज़ में सूरह अल-बकरा डाउनलोड करने के लिए प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए धन का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख साद अल-गामदी द्वारा नोबल कुरआन सुन सकेंगे।

नेट के बिना पाठक साद अल-गमदी की आवाज़ के साथ सूरत अल-बकारा। सूरत अल-बकारा के विशिष्ट अनुप्रयोगों में से एक इंटरनेट के बिना पूरा होता है और उच्च गुणवत्ता और प्रभावशाली ढंग से पाठ के साथ।

साद अल-गामड़ी के लिए सूरत अल-बकराह कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर स्टोर तक कार्यक्रम शुरू करने और पवित्र कुरान की सुरा सुनने के लिए उपयोग करने तक कोई कठिनाई नहीं होगी।

आवेदन डाउनलोड करने के बाद, आप आसानी से कहीं भी, कभी भी सूरत अल-बकर को मुफ्त में सुन सकते हैं।

✅ सूरत अल-बकरा आवेदन साद अल-गमडी एमपी 3 कैसे डाउनलोड करें

आप सूरत अल-बकरा कार्यक्रम का उपयोग साद अल-गाम्दी की आवाज के साथ मुफ्त में कर सकते हैं, बस इसे निम्न चरणों के माध्यम से डाउनलोड करें:

✔ स्टोर पर जाएँ और कार्यक्रम के लिए खोजें (सूरत अल-बकरा साद अल-गामड़ी)

By (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप सुराह अल-बकरा एमपी 3 के पाठ में शेख साद अल-गामदी के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

-सूरत अल-बकराह साद अल-गामड़ी के आवेदन के फायदे

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और सूरत अल-बकरा श्रव्य को सुन सकते हैं, साथ ही सूरत अल-बकरा को पूर्ण रूप से पढ़ सकते हैं, क्योंकि यह एक मजबूत कानूनी कागज और आत्मा, परिवार और बच्चों के लिए प्रभावशाली माना जाता है, क्योंकि यह जादू, स्पर्श, ईर्ष्या, या आंख, भगवान की इच्छा का सामना नहीं करता है, और विश्वास का एक अद्भुत मामला है, जो विश्वास का एक अद्भुत मामला है, जो भ्रम में डाल देता है। साद अल-गमदी, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है। पवित्र कुरआन की सबसे प्रसिद्ध रानियों में अन्य विशेषताएं भी हैं।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोनों के साथ फिट बैठता है, डिवाइस का एक सरल क्षेत्र लेता है।

और यदि आप शेख खालिद अल-जलील, माहेर अल-मुइकली, अल-अय्यून अल-कुशी, और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ में सूरह को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप सबसे मजबूत कानूनी वैधता जानना चाहते हैं, तो कृपया स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें।

, अंत में, यदि आपको शेख साद अल-ग़मदी द्वारा सुनाई गई सूरत अल-बकराह का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और आपकी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप एप्लिकेशन में एप्लिकेशन (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए कार्यक्रम को रेट कर सकते हैं और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

नवीनतम संस्करण 6.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 27, 2023
النسخة السادسة من تطبيق صورة البقرة للشيخ سعد الغامدي
يضم التطبيق تلاوة خاشعة لسورة البقرة بصوت القارئ الشيخ سعد الغامدي بجودة ممتازة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

6.0

द्वारा डाली गई

ก.กร กันตพัฒน์ กันแก้ว

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة البقرة الغامدي بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة البقرة الغامدي بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

سورة البقرة الغامدي بدون نت वैकल्पिक

islam dev से और प्राप्त करें

खोज करना