سورة البقرة فارس عباد بدون نت


5.0 द्वारा islam dev
Oct 14, 2023 पुराने संस्करणों

سورة البقرة فارس عباد بدون نت के बारे में

उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ शेख फारे अब्बाद द्वारा सूरह अल - बराराह

Abb फारिस अब्बद की आवाज़ के साथ सूरत अल-बकरा के आवेदन की परिभाषा

फारिस अब्बद की आवाज़ के साथ सूरह अल-बकराह आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन के माध्यम से पवित्र कुरान को आसानी से सुनने की अनुमति देता है जिसमें शेख फारिस अब्बद द्वारा सूरत अल-बकारा और सूरत अल-बकर लिखा गया है, और फारिस अब्बद की आवाज के साथ सूरत अल-बकरा सुनाने का आवेदन भी मुफ्त और उपलब्ध है । सूरह अल-बकराह एप्लिकेशन को फारिस अब्बद द्वारा आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप जहां चाहें वहां फारिस अबाद की आवाज के साथ पवित्र कुरान के पाठ का आनंद ले सकें।

The आवेदन में निम्नलिखित शामिल हैं:

पवित्र कुरान

रिकिटर फारिस अबाद

सूरत अल-बकराह ने सस्वर फारिस अब्बद ने सुनाया

लिखित सुरा अल-बकरा

Abb उपयोगकर्ता को फ़ारिस अब्बद की आवाज़ के साथ सूरह अल-बकर डाउनलोड एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान के पाठ में शेख फारिस अब्बद को सुनना अच्छा लगता है, तो सूर-अल-बकराह फारिस अब्बद आपको सूरिस अल-बकराह को फारिस अब्बद की आवाज एमपी 3 के साथ डाउनलोड करने और मुफ्त में प्रदान करता है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख फारिस अब्बद की आवाज़ में पवित्र कुरान को आसानी से सुन पाएंगे।

सुर अल-बकराह, बिना नेट के आरोपी फारिस अब्बद के साथ, सूरत अल-बकारा के विशिष्ट अनुप्रयोगों में से एक है जो पूरी तरह से इंटरनेट के बिना और उच्च गुणवत्ता और प्रभावशाली सस्वर पाठ के साथ है।

Faris Abbad द्वारा सूरत अल-बकर कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर कार्यक्रम को डाउनलोड करने और पवित्र कुरान की सुराओं को सुनने के लिए उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

आवेदन डाउनलोड करने के बाद, आप सुराह अल-बकराह को कभी भी और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

Al सुराह अल-बकराह फारिस अब्बद एमपी 3 एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

आप सूरत अल-बकर कार्यक्रम का उपयोग फ़ारिस अब्बद की आवाज़ के साथ मुफ्त में कर सकते हैं, बस इसे निम्न चरणों के द्वारा डाउनलोड कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएं और खोजें (सूरत अल-बकरा फारिस अब्बद)

Install (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप शेख फारिस अब्बद के साथ सूरह अल-बकरा एमपी 3 का पाठ करने का एक अनूठा अनुभव ले सकते हैं।

सूरत अल-बकराह फारिस अब्बद आवेदन की सुविधाएँ

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और सुरा अल-बकराह श्रव्य के साथ-साथ सूरह अल-बकराह को इसकी संपूर्णता में पढ़कर सुन सकते हैं, जहां इसे आत्मा, माता-पिता और बच्चों के लिए एक मजबूत और प्रभावी कानूनी कागज माना जाता है, क्योंकि यह जादू, स्पर्श, ईर्ष्या, या आंख के सामने खड़ा नहीं है, भगवान की इच्छा है। फ़ारिस अब्दाद, जो अपनी विशिष्ट आवाज़ के साथ आपको दूसरी दुनिया में पहुँचाता है, और पवित्र कुरान के सबसे प्रसिद्ध लेखकों में से, अन्य विशेषताएं हैं।

संकोच न करें, अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें

आप विभिन्न सामाजिक मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस के एक सरल क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

और अगर आपको शेख खालिद अल-जलील, माहेर अल-मोइकली, अल-ओयोन अल-कौशी और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ में एक सुराह सुनना पसंद है, या यदि आप सबसे शक्तिशाली शरिया कानूनी ध्वनि जानना चाहते हैं, तो स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।

, अंत में, यदि आपको शेख फ़ारिस अब्बद द्वारा सुनाई गई सूरत अल-बकरा का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप आवेदन में आवेदन (आवेदन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

नवीनतम संस्करण 5.0 में नया क्या है

Last updated on Nov 12, 2023
النسخة الخامسة لتطبيق سورة البقرة للشيخ فارس عباد بجودة ممتازة
قمنا بتحديت التطبيق وإضافة سورة الكهف وسورة البقرة للشيخ فارس عباد بجودة ممتازة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5.0

द्वारा डाली गई

Md Shohid

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة البقرة فارس عباد بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة البقرة فارس عباد بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

سورة البقرة فارس عباد بدون نت वैकल्पिक

islam dev से और प्राप्त करें

खोज करना