سورة التوبة لراحة البال _ ماهر


3.5 द्वारा goada
Jun 11, 2020

سورة التوبة لراحة البال _ ماهر के बारे में

आवेदन में मनोवैज्ञानिक आराम के लिए शेख मैहर अल-मुइकली की आवाज के साथ सूरत अल-तवाब का एक विनम्र पाठ है।

"सूरत अल तवाब फॉर पीस ऑफ माइंड _ माहेर अल मुएक्ली विद नेट" के आवेदन में मनोवैज्ञानिक आराम के लिए नेट के बिना शेख मैहर अल मुकिली के सूरह अल तवाब का एक विनम्र पाठ शामिल है।

माहेर अल-मुइकली: उनका पूरा नाम माहेर बिन हमद बिन मुअक़ील अल-बलवी-बालावी है। उनका जन्म 7 जनवरी, 1969 को अल-मदीना अल-मुनव्वर में हुआ था। वह एक सऊदी नागरिक हैं और मक्का में रहते हैं।

सूरत अल-तवाब: तवाब 128 और 129 छंदों को छोड़कर एक सिविल सुरा है, इसलिए वे श्लोकों की संख्या 129 हैं और कुरान 9 में व्यवस्थित किया गया है। यह सूरत अल-अनफाल के बाद आता है और सूरत दरगाह से पहले आता है और यह एकमात्र सुरा है जो बसमालह से शुरू नहीं होता है। सूरत अल-तवाब, क्योंकि परमेश्‍वर सर्वशक्तिमान ने उन तीनों में पश्चाताप किया जो सफल रहे: काब बिन मलिक, मारारा बिन अल रबी और हिलाल बिन उमाया।

हम आपको इस आवेदन के बारे में सूचित करने की उम्मीद करते हैं जिसमें सूरत अल ताबाह या सूरत बारा और शेख मैहर अल मुएक्ली के बारे में जानकारी है और आप इसे पसंद करते हैं, ईश्वर की इच्छा है।

कृपया पांच सितारों (*****) के साथ आवेदन को रेट करें और एक आदेश नहीं क्योंकि आवेदन का आपका मूल्यांकन बेहतर सेवा और अधिक जानकारी की तलाश में बराबर है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.5

द्वारा डाली गई

Mohamed Kamel

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة التوبة لراحة البال _ ماهر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة التوبة لراحة البال _ ماهر old version APK for Android

डाउनलोड

سورة التوبة لراحة البال _ ماهر वैकल्पिक

goada से और प्राप्त करें

खोज करना