سورة يوسف وسورة يس إسلام صبحي


3.0 द्वारा goada
May 28, 2020

سورة يوسف وسورة يس إسلام صبحي के बारे में

आवेदन में एक स्पष्ट, स्पष्ट आवाज और उच्च गुणवत्ता के साथ सुराह यूसुफ और सूराह यासिन का विनम्र पाठ शामिल है

"शुद्ध यूसुफ़ और सूरह यासिन इस्लाम सोभी विद नेट 'के आवेदन में स्पष्ट, शुद्ध आवाज़ और उच्च गुणवत्ता में नेट के बिना इस्लाम सोभी के गायन में सुरा यूसुफ़ और सूरत यासिन का विनम्र सस्वर पाठ शामिल है।

इस्लाम सोभी: कुरान के एक पाठक और एक मिस्र के धार्मिक मंत्र, जो पवित्र कुरआन सुनाने में अपनी विनम्र आवाज से प्रतिष्ठित हैं। जुलाई 2018 में उनका आधिकारिक यूट्यूब चैनल, जिसके ग्राहक वर्तमान में एक मिलियन से अधिक अनुयायी हैं और YouTube शील्ड प्राप्त किया है।

सूरत युसुफ: सूरत माकिया मक्का से मैसेंजर के प्रवास से पहले सामने आया था, जो सूरत हड के बाद नोबल कुरआन में स्थित 111 छंदों के कई छंदों के साथ बारहवीं कुरान में व्यवस्थित किया गया था और सूरत अल-रद से पहले, जो सूरत से सूरत के लिए पचासवें सूरमा से पहले सामने आया था। इस नाम के साथ क्योंकि वह भगवान जोसेफ के पैगंबर की कहानी से निपटती है, जहां सुरा में एक सुर में अपनी सभी विशेषताओं के साथ जोसेफ की पूरी कहानी समाहित थी।

सूरत यिसन: सुरत माकिया छंद 45 को छोड़कर, यह दीवानी है। सूरह मुथना से है, इसके छंदों की संख्या 83 है, जो कुल कुरआन 36 में बीसवें भाग में व्यवस्थित है। धिक्कार है, जिसने हमें अपने धर्मस्थल से भेजा। यह वही है जो रहमान ने वादा किया था और दूतों ने विश्वास किया था। "अंतिम तिमाही को अक्सर एक चौथाई हां कहा जाता है, भले ही अंतिम तिमाही का शाब्दिक अर्थ" कविता के साथ शुरू होता है "और हमने इसे खुले में खारिज कर दिया था, जबकि यह बीमार था" सूरत अल-सफ़ात से, जो सूरह हां का अनुसरण करता है।

यदि आप पवित्र कुरान के प्रशंसक हैं और हम में से कोई भी इसे पढ़ना या सुनना पसंद नहीं करता है, तो यह एप्लिकेशन आपको सूट करेगा क्योंकि इसमें पवित्र कुरान में सबसे सुंदर कहानियाँ शामिल हैं, जिसमें भजन की सबसे सुंदर आवाज़ है।

कृपया पाँच सितारों (*****) के साथ आवेदन करें और एक आदेश भी

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0

द्वारा डाली गई

Mohammad Sy

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة يوسف وسورة يس إسلام صبحي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة يوسف وسورة يس إسلام صبحي old version APK for Android

डाउनलोड

سورة يوسف وسورة يس إسلام صبحي वैकल्पिक

goada से और प्राप्त करें

खोज करना