شبكتي tv مباريات كأس العالم


1.0 द्वारा app kora
Nov 12, 2022 पुराने संस्करणों

شبكتي tv مباريات كأس العالم के बारे में

फ़ुटबॉल और विश्व कप की खबरों और मैचों का पालन करने के लिए अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें, पल-पल

Android और iPhone, नवीनतम संस्करण 2022 के लिए shabakaty tv नेटवर्क एप्लिकेशन डाउनलोड करें। यह एप्लिकेशन आपको हजारों एन्क्रिप्टेड चैनलों का अनुसरण करने और देखने की अनुमति देता है, जिन्हें बड़ी रकम के साथ मासिक या वार्षिक सदस्यता की आवश्यकता होती है। मेरा नेटवर्क टीवी ऐप आपको हो रहे सभी मैचों को देखने की पेशकश करता है, चाहे वे अंतरराष्ट्रीय हों या नहीं। यह सभी खेलों को दिखाता है लेकिन फुटबॉल और बास्केटबॉल मैचों में अधिक रुचि रखता है। इसके अलावा, शबाकती टीवी सिनेमाना ऐप आपको उन सभी श्रृंखलाओं को दिखाता है जो एन्क्रिप्टेड चैनलों और नेटवर्क पर दिखाई देती हैं। यदि आप नवीनतम खेल और सिनेमा समाचार देखने के लिए एक ऐप की तलाश कर रहे हैं, तो मेरा नेटवर्क टीवी ऐप सबसे अच्छा विकल्प है। इस लेख में, हम आपको शबाकती टीवी एप्लिकेशन डाउनलोड करने की व्याख्या प्रदान करेंगे, और हम हाल ही में अरब दुनिया में लोकप्रिय हुए अनुप्रयोगों की शबाकती श्रृंखला के बारे में बात करेंगे।

यह आज के वर्षों पहले से अलग है, जहां अब आप सीधे लिंक के साथ शबाकती टीवी कार्यक्रम प्राप्त कर सकते हैं। सॉकर मैच के अंदर ऐसे रहें जैसे आप स्टेडियम में हों या टीवी स्क्रीन के सामने बैठे हों। शबाकती टीवी कार्यक्रम में उस मैच के बारे में आपकी जरूरत की हर चीज शामिल है जिसके विवरण पर आप अनुवर्ती कार्रवाई करना चाहते हैं। यह उदाहरण के लिए सीज़र टीवी की तरह एक लाइव प्रसारण कार्यक्रम नहीं है, लेकिन यह आपको मैच की सभी घटनाओं के साथ प्रदान करता है जैसा कि हम आपको निम्नलिखित पंक्तियों में समझाएंगे।

शबाकती टीवी की विशेषताएं

पहले हाथ से मैच की घटनाओं के लिए प्रत्यक्ष अनुवर्ती।

मैच में होने वाली हर चीज का पालन करें क्योंकि यह उन सूचनाओं के माध्यम से होता है जो प्रोग्राम आपके स्मार्टफोन पर अधिसूचना स्क्रीन के माध्यम से भेजता है।

आप मैच के दौरान होने वाली सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं का पालन करते हैं, जैसे कि भेजना, सावधानी, प्रतिस्थापन, लक्ष्य, छूटे हुए अवसर और अन्य विवरण जो पहली जगह में आपकी रुचि रखते हैं।

अन्य लाइव स्ट्रीमिंग एप्लिकेशन के विपरीत यह प्रोग्राम आपके इंटरनेट पैकेज की अधिक खपत नहीं करता है। जहां आप अपने इंटरनेट पैकेज की कम से कम राशि के साथ मैच की सभी क्रियाओं का पालन कर सकते हैं, और यह आपके फोन की बैटरी की बहुत अधिक खपत भी नहीं करता है।

आपको पूरे मैच के दौरान एप्लिकेशन को खोलने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप एप्लिकेशन आइकन से समझौता किए बिना टाइमलाइन के माध्यम से या अधिसूचना स्क्रीन के माध्यम से मैच की घटनाओं का पालन कर सकते हैं।

विश्व कप मैच फीफा विश्व कप का सीधा प्रसारण

विश्व कप मैचों का लाइव प्रसारण, अफ्रीकी राष्ट्र कप, वह टूर्नामेंट जिसे आप हर दो साल में एक बार देख सकते हैं, 2022 फीफा विश्व कप बिना कटिंग के अफ्रीकी राष्ट्र कप का लाइव प्रसारण प्रदान करता है, प्रदर्शित करने के लिए सबसे शक्तिशाली लाइव प्रसारण सर्वर अफ्रीका में अरब टीमों के मैच, आगामी विश्व कप मैच, अल्जीरियाई टीम के मैच, मोरक्को की टीम, ट्यूनीशिया, मिस्र, लीबिया और मॉरिटानिया, सभी प्ले-ऑफ में अफ्रीकी कप मैचों की प्रस्तुति में और से अंतिम मूल्य, क्वार्टर-फ़ाइनल और फ़ाइनल मैचों के माध्यम से ग्रुप स्टेज, और विश्व कप 2022 लाइव प्रसारण फीफा विश्व कप, विश्व कप 2022 फीफा विश्व कप लाइव स्ट्रीम पर बिना कटे या बिना रुके एक लाइव प्रसारण।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Nov 13, 2022
حمل التطبيق الان وتابع أخبار ومباريات كرة القدم وكأس العالم 2022 قطر لحظة بلحظة.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Raihan Setiawan

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get شبكتي tv مباريات كأس العالم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get شبكتي tv مباريات كأس العالم old version APK for Android

डाउनलोड

شبكتي tv مباريات كأس العالم वैकल्पिक

app kora से और प्राप्त करें

खोज करना