شرح ألفاظ التقريب


1.6 द्वारा hamid al bshry
Jun 9, 2020

شرح ألفاظ التقريب के बारे में

गोलाई के उद्देश्य की व्याख्या करने के लिए चयनित गोलाई = चुने हुए कथन की व्याख्या करने के लिए उत्तर के सापेक्ष खोलना

शेख इमाम अल-आलम, विद्वान, शम्स अल-दीन अबू अब्दुल्ला, मुहम्मद इब्न कासिम अल-शफी-ईश्वर उसे अपनी दया और अपनी खुशी के साथ आशीर्वाद दे सकते हैं, आमीन: भगवान की प्रशंसा करें, पुस्तक के उद्घाटन से धन्य हो, क्योंकि यह हर महत्वपूर्ण बात की शुरुआत है, और हर प्रार्थना का जवाब है। ; उनकी कृपा है कि जो अपने सेवकों से धर्म के साथ सामंजस्य स्थापित करना चाहता है, उसकी इच्छा के अनुसार सामंजस्य स्थापित किया जाता है। और मैं मुहम्मद सैयद मुरसलिन को उनकी रचना के लिए शुभकामनाएं देता हूं और शुभकामनाएं देता हूं, जिन्होंने कहा: "जो भगवान की इच्छा करता है वह उसे धर्म में ज्ञान देगा।" और उसके परिवार और उसके साथियों को याद की अवधि और यादों की विस्मृति की अवधि के लिए।

और फिर भी; यह एक बहुत छोटी और विनम्र पुस्तक है, और मैंने इसे शरिया और धर्म की शाखाओं के जरूरतमंद शुरुआती लोगों के लिए "अनुमोदन" नामक पुस्तक पर डाल दिया, और मुझे जजमेंट के दिन, और उनके मुस्लिम नौकरों के लाभ के लिए बचाने का एक तरीका हो गया; वह अपने सेवकों, और एक निकट संबंधी का अपमान सुनता है, और जो भी निराश नहीं होना चाहता है। {और जब मेरे सेवक मेरे बारे में पूछते हैं, तो जब मैं आमंत्रित करता हूं तो मैं उस दारोगा के अपमान के करीब हूं) [अल-बकराह: 186]।

जानते हैं कि इस पुस्तक की कुछ प्रतियां उनके उपदेश के अलावा हैं, कभी-कभी इसे "सन्निकटन" कहा जाता है, और कभी-कभी "बहुत कम" के रूप में; इसीलिए मैंने इसे दो नामों से पुकारा: जिनमें से एक था "सन्निकटन की शर्तों को समझाने में निकट संबंधी को खोलना", और दूसरा है "संक्षिप्त नाम के उद्देश्य को स्पष्ट करते हुए चुना गया।"

नवीनतम संस्करण 1.6 में नया क्या है

Last updated on Jul 15, 2020
اصلاح المشاكل السابقة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.6

द्वारा डाली गई

Vinh Pham

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get شرح ألفاظ التقريب old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get شرح ألفاظ التقريب old version APK for Android

डाउनलोड

شرح ألفاظ التقريب वैकल्पिक

hamid al bshry से और प्राप्त करें

खोज करना