شرح ألفية ابن مالك لابن عثيمين


2.0 द्वारा EL ISSAOUI
Feb 23, 2020 पुराने संस्करणों

شرح ألفية ابن مالك لابن عثيمين के बारे में

स्पष्टीकरण Alfiya में मालिक के बेटे के लिए विनिमय दर के रूप में - इब्ने उसैमीन भगवान की दया -

स्तुति अल्लाह के लिए हो सकता है, और शांति और आशीर्वाद अल्लाह के दूत पर हो, और अपने परिवार और साथियों और अनुयायियों, या तो:

Alfiya बोर्ड अरबी व्याकरण और जाली नंबर नौ सौ और आठ वजन Bhralrdz या विभाजन पर शुद्धतम अस्सी बीटा में जल निकासी व्यवस्था के सबसे नियम भी शामिल है।

अरबी व्याकरण के छात्रों के बीच प्राप्त Alfiya व्यापक स्वीकृति, Vmutiroa सहेजें Alfiya अन्य ग्रंथों व्याकरण की तुलना में अधिक है और बताया गया है, क्या Alfiya विनियमन की विशेषता थी, और शब्दों में आसान है, और व्याकरण और संक्षिप्तता में रूपात्मक के नियमों ले, बनावट व्यवस्था विषय के साथ जैसे, इन विषयों में से हर एक के लिए आटा की शहादत।

स्पष्टीकरण उनमें से Kthert Alfiya मालिक स्वयं का बेटा है, इब्न अकील इब्न हिशाम अंसारी Suyuti हम आपको समझाने के लिए जो सबसे आसान Alfiya शैख इब्ने उसैमीन भगवान की दया है चुना है।

कैसे Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग की व्याख्या करने के आवेदन का उपयोग करने के लिए।

• स्पष्टीकरण Alfiya इब्न करने के लिए 'एक छोटे आकार बहुत रुचि के पहले आवेदन, और हम, Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझा के आवेदन में ध्यान में रखना के रूप में हम अपने स्वयं के और हमारे चरवाहा मैदानों पर प्रत्येक अनुभाग में वर्गों विभाजित एक आवेदन Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझाने का सभी फाटकों दर्ज करते हैं, डिजाइन Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझा के आवेदन में पढ़ने की सुविधा के लिए।

• आवेदन Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग में विस्तार से बताया निपटने में अनुभव की जरूरत नहीं है, के रूप में पहली बार इस शो के लिए Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझा एक आवेदन खोलने के बाद आप पढ़ने और साझा करने के विकल्प की एक सूची।

• आवेदन Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझा एक आवेदन इब्न 'भाग को Alfiya समझा के द्वार पर पाल कर सकते हैं खोलने के बाद या तो आप आवेदन एमडीजी दरवाजे इब्न मालेक इब्न Uthaymeen हिस्सा समझा पर ब्राउज़िंग की एक सूची दिखाने के लिए सही की एक सूची खींच।

• आवेदन इब्न 'भाग मैं बचाया आवेदन में अंतिम पृष्ठ पूरा पढ़ने आवेदन इब्न को Alfiya समझा की सुविधा के लिए पढ़ा है' भाग को Alfiya समझाया कर सकते हैं।

• ऊपर, या आवेदन में ठीक इसके विपरीत नीचे से कर्षण का उपयोग कर इब्न 'भाग को Alfiya समझाया मैं अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• एक बार जब आप आवेदन में ब्राउज़िंग की एक सूची खुल Alfiya इब्न Uthaymeen समझाया पहले भाग आपको पता चलता है खुला दरवाजा गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• एक ड्रॉप-डाउन छोटे से प्रगति Osfielan अन्य दो बटन युक्त अनुभागों वाले सूची में इब्न 'भाग को Alfiya समझाया लागू।

• दबाव Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग बटन आवेदन समझाने का आवेदन में भाग लेने के माध्यम से फेसबुक नेटवर्किंग साइटों WhatsApp और दूसरों दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

• एक आवेदन Alfiya इब्न Uthaymeen पहले भाग समझा के मूल्यांकन में बटन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर उपलब्ध के लिए ले अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में आवेदन और समर्थन का आकलन करने के होगा।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Henrik Márki

Android ज़रूरी है

Android 3.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get شرح ألفية ابن مالك لابن عثيمين old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get شرح ألفية ابن مالك لابن عثيمين old version APK for Android

डाउनलोड

شرح ألفية ابن مالك لابن عثيمين वैकल्पिक

EL ISSAOUI से और प्राप्त करें

खोज करना