شرح ابن القيم لأسماء الله

شرح ابن القيم لأسماء الله

smartdoctor94
Oct 25, 2023
  • 21.6 MB

    फाइल का आकार

  • Android 5.0+

    Android OS

شرح ابن القيم لأسماء الله के बारे में

इस्लामिक विज्ञान पर एक किताब, उमर अल-अशकर, बिना इंटरनेट पीडीएफ के भगवान के सुंदर नामों की विशेषताओं और व्याख्या पर

ईश्वर के नामों की इब्न अल-कय्यम की व्याख्या का अनुप्रयोग आपके लिए इसके लेखक उमर अल-अशकर द्वारा इस्लामिक विज्ञान की एक महान पुस्तक प्रस्तुत करता है, जो इब्न अल-कय्यम की ईश्वर के सुंदर नामों की व्याख्या की पुस्तक है।

इब्न अल-क़यिम की ईश्वर के सबसे सुंदर नामों की व्याख्या पीडीएफ महान विद्वान शेख अबू अब्दुल्ला शम्स अल-दीन मुहम्मद इब्न अबी बकर अल-दमाशकी, जो इब्न क़य्यिम अल-जौज़िय्याह के नाम से प्रसिद्ध हैं, की एक व्यापक पुस्तक है। भगवान के नाम और गुणों पर अध्याय।

इस खंड में इब्न अल-क़यिम ने जो लिखा है, उसका छात्र उसे एक ऐसे विषय के बारे में बात करते हुए पाता है जो उसकी आत्मा के साथ मिला हुआ है, और उसके दिल की गहराई में छिपा हुआ है। उसका बाजार, जैसा कि वह प्रयास और पीड़ा के बारे में बात करता है, और वह आपको इससे डराता है उनकी उत्पत्ति, हावभाव और रूप, जो आपको खुशी देते हैं कि वह आपके लिए क्या लाते हैं, और आप उनके शब्दों को अपने आप में एक विद्युत प्रवाह का संचार करते हुए पाते हैं, जिसके लिए आपके पास कोई आवेग नहीं है। उनके बाद, और वह सब कुरआन से जड़ी हुई है। एनिक ग्रंथ और पैगंबर के प्रामाणिक हदीस, और इसमें वह सही और गलत है, और इस खंड में भटक गए लोगों के दोषों को दिखाता है, और खतरनाक प्रभाव दिखाता है जो उनके कहने से उत्पन्न होता है, क्योंकि विरोधी दृष्टिकोण एक स्थापित करते हैं उनके मालिकों और उनके निर्माता और मासूमियत के बीच पर्दा, इस हद तक कि वे उनके द्वारा भ्रमित हैं। पथभ्रष्टता। विद्वान इब्न अल-कय्यम, भगवान उस पर दया कर सकते हैं, के लिए जिन बातों की प्रशंसा की जाती है, उनमें से यह है कि उन्होंने कई नियम स्थापित किए जिसे उन्होंने इस मामले में सच्चाई को नियंत्रित करने के लिए, और उस झूठ का खंडन करने के लिए बनाया था, जिस पर वह टिका हुआ था, और जो इस रास्ते पर भटक गए थे, उनके विचारों को सही करने के लिए, और मैंने इस पुस्तक के अंत में उनमें से कई का उल्लेख किया है। मैंने इस पुस्तक में वह सब कुछ रखा है जो इब्न अल-कय्यम, सर्वशक्तिमान ईश्वर उस पर दया कर सकता है, दूसरों के लिखे बिना लिखा है, क्योंकि इस पुस्तक का श्रेय केवल इब्न अल-कयिम को दिया जाता है और किसी और को नहीं। इब्न अल-कय्यिम द्वारा ईश्वर ”, और मैंने देखा कि वह एक ओर वैज्ञानिक सामग्री एकत्र करने में कम पड़ गया, और उसने पुस्तक में बहुत कुछ जोड़ा जो उसने अल-कुर्तुबी और अन्य लेखकों से नामों की जांच में प्रेषित किया और ईश्वर के गुण, और यह एक बड़ी गलती है, क्योंकि उसे उस पुस्तक को शामिल नहीं करना था जो इब्न अल-कय्यम के कहने से नहीं है, ईश्वर हमें और उसे क्षमा करे।

इब्न अल-क़यिम के आवेदन में ईश्वर के सुंदर नामों की व्याख्या पीडीएफ़ में पुस्तक की एक झलक है, और आप अपनी आँखों और दृष्टि के अनुरूप अक्षरों को बड़ा और छोटा करके पुस्तक को पढ़ सकते हैं।

आप इस पुस्तक को इंटरनेट के बिना भी डाउनलोड कर सकते हैं और पढ़ सकते हैं (केवल प्रथम उपयोग के लिए, आपको इंटरनेट की आवश्यकता है)।

इब्न अल-कय्यम के आवेदन की विशेषताएं पीडीएफ के सुंदर नामों की व्याख्या

* यह इंटरनेट के बिना काम करता है, यानी आप किताब को डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना इसे सुन सकते हैं।

* सभी एंड्रॉइड स्मार्ट डिवाइस, मोबाइल फोन और टैबलेट पर काम करता है।

* एप्लिकेशन में एक बहुत ही आसान और सुविधाजनक डिज़ाइन है जो सभी लोगों के लिए उपयुक्त है।

* पुस्तक pdf प्रारूप में है ताकि आप इसे अपने कंप्यूटर पर आसानी से खोल सकें।

* एप्लिकेशन में एक छोटी सी जगह है ताकि यह आपके डिवाइस की मेमोरी में कोई बड़ी जगह न ले।

* बेहतर पठन के लिए पृष्ठों के आकार को बड़ा करने और घटाने की संभावना।

हम आशा करते हैं कि इब्न अल-क़य्यिम के भगवान पीडीएफ के सुंदर नामों की व्याख्या के आवेदन से आपका प्यार प्राप्त होगा और आपके जीवन में आपके लिए उपयोगी होगा, और आवेदन का मूल्यांकन करना और पांच सितारों के साथ हमारा समर्थन करना न भूलें

टीम की ओर से शुभकामनाएं और अपनी प्रार्थनाओं में हमें न भूलें..

अधिक दिखाएं

What's new in the latest 1

Last updated on Oct 25, 2023
Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!
अधिक दिखाएं

वीडियो और स्क्रीनशॉट

  • شرح ابن القيم لأسماء الله पोस्टर
  • شرح ابن القيم لأسماء الله स्क्रीनशॉट 1

شرح ابن القيم لأسماء الله के पुराने संस्करण

APKPure आइकन

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure
thank icon
We use cookies and other technologies on this website to enhance your user experience.
By clicking any link on this page you are giving your consent to our Privacy Policy and Cookies Policy.
Learn More about Policies