صحيح البخاري كاملا بدون انترنت


10.0
2.1.1 द्वारा Ninhfurita
Aug 31, 2023 पुराने संस्करणों

صحيح البخاري كاملا بدون انترنت के बारे में

नेट के बिना पूरी सहीह अल-बुखारी किताब में पैगंबर की पूरी हदीस और ऑडियो के साथ नेट के बिना इसकी व्याख्या शामिल है।

साहिह अल-बुखारी और मुस्लिम और इंटरनेट ऑडियो के बिना इसकी व्याख्या एक ऐसा एप्लिकेशन है जो आपको साहिह अल-बुखारी और मुस्लिम की हदीस किताबों के अलावा पूरी सहीह अल-बुखारी ऑडियो बुक को डाउनलोड या डाउनलोड करने में सक्षम बनाता है। अगले:

साहिह अल-बुखारी उर्दू, कुर्द में सहीह अल-बुखारी की व्याख्या, इब्न उसैमीन द्वारा पुस्तक की व्याख्या और इसका पाठ और फ़ारसी ऑडियो में अल-जुबैदी द्वारा सही अल-बुखारी का संक्षिप्त वाचन

पूर्ण सहीह अल-बुखारी पुस्तक, जिसे "अल-जामी' अल-मुसनद अल-साहीह अल-मुख्तासर भी कहा जाता है, ईश्वर के दूत के मामलों से, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर, उसकी सुन्नत और उसके दिनों पर हो सकती है" सुन्नियों और समुदाय के बीच मुसलमानों के लिए पैगंबर की हदीस की सबसे प्रमुख पुस्तक। इसे इमाम मुहम्मद बिन इस्माइल अल-बुखारी द्वारा संकलित किया गया था, और इसे संपादित करने में सोलह साल लग गए, क्योंकि उन्होंने अपनी हदीसों को छह लाख हदीसों से एकत्र किया था।

इस पुस्तक को मस्जिदों की पुस्तकों में से एक माना जाता है, जिसमें हदीस के सभी अध्याय शामिल हैं, जैसे पश्चाताप और एकेश्वरवाद, विवाह की पुस्तक और अक़ीक़ा, अंतिम संस्कार पुस्तक, कुरान की आसान व्याख्या, विज्ञान दायित्वों की, भगवान की याद, पवित्र कुरान का वाचन, ज़कात के प्रावधान, इस्लाम के स्तंभ, और यह सिखाना कि कैसे वशीकरण और प्रार्थना करना है, और सुबह और शाम की यादें। और प्रार्थना जिसका उत्तर दिया जाता है, माता-पिता का आदर करना, रात्रि में प्रार्थना करना, उपवास करना, तीर्थयात्रा करना, महिमामंडन करना, स्वर्ग और नर्क का वर्णन करना, और विस्तार से प्रार्थना करना…..)

आवेदन जो आपके हाथ में है, लेखक, भगवान उस पर दया कर सकते हैं, एक छोटी मुसनद पुस्तक का संकलन करना चाहते हैं जिसमें ईश्वर के दूत की हदीस से संचरण की प्रामाणिक श्रृंखला शामिल है - उनकी सुन्नत और सूरह के गुणों से कुरान की छह लाख हदीस से भी इस लेख का चयन करके।

हम आशा करते हैं कि हम हमेशा आपका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और यह कि हम आपको इस कार्यक्रम के माध्यम से वह सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करेंगे जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, सभी के लिए शुभकामनाएँ।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.1.1

द्वारा डाली गई

Garry Banez

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get صحيح البخاري كاملا بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get صحيح البخاري كاملا بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

صحيح البخاري كاملا بدون انترنت वैकल्पिक

Ninhfurita से और प्राप्त करें

खोज करना