صحيح البخاري ومسلم


5 द्वारा Mr.Tech developer
Sep 18, 2023 पुराने संस्करणों

صحيح البخاري ومسلم के बारे में

दो साहिह ऑडियो का संक्षिप्त नाम - सही बुखारी का संक्षिप्त नाम और सही मुस्लिम का संक्षिप्त नाम

एप्लिकेशन में साहिह अल-बुखारी का एक ऑडियो सारांश है, और आप इसे लिखित रूप में डाउनलोड कर सकते हैं, और इसमें साहिह मुस्लिम का एक ऑडियो सारांश है, और आप इसे लिखित रूप में डाउनलोड कर सकते हैं

आवेदन में साहिह अल-बुखारी से हदीस और साहिह मुस्लिम से हदीस भी शामिल हैं

साहिब अल-बुखारी और साहिह मुस्लिम ऑडियो एप्लिकेशन के सारांश में पुस्तक के सभी हदीस शामिल हैं "संकलित सहीह अल-मुसनद अल-मुसनद अल-मुसनद अल-साहीह अल-बुखारी ईश्वर के दूत के मामलों से, भगवान भला करे उसे और उसे शांति, उसकी सुन्नत और उसके दिनों को प्रदान करें" सहीह अल-बुखारी कहा जाता है।

आवेदन में एक संक्षिप्त साहिह मुस्लिम शामिल है

पैगंबर की शुद्ध सुन्नत की व्याख्या

इस्लामी धर्म की उत्पत्ति पवित्र कुरान और पैगंबर की शुद्ध सुन्नत पर आधारित है। कुरान इस्लाम का सामान्य और व्यापक संविधान है और सुन्नत इसके लिए व्यावहारिक व्याख्या है। वह, शांति और आशीर्वाद ईश्वर उस पर हो, इस्लाम के नियमों के कुल अर्थ और व्यावहारिक मॉडल को इंजेक्ट करने के लिए एक जीवित नब्ज है और सच्चाई का उद्देश्य, उसके सेवकों से उसकी जय हो।

और पवित्र कुरान पवित्र रहस्योद्घाटन है जो शब्द और अर्थ में सचिव गेब्रियल के माध्यम से प्रकट होता है, शांति उस पर हो, सर्वशक्तिमान ईश्वर से उसके पैगंबर मुहम्मद तक, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे। सर्वशक्तिमान भगवान द्वारा जारी किया गया, और तब से कुरान सामान्यताओं से संबंधित है, सुन्नत इन सामान्यताओं को स्पष्ट करने और रहस्योद्घाटन के मालिक और पृथ्वी और स्वर्ग के भगवान द्वारा वांछित जमीन पर अपने मॉडल लागू करने के लिए कई विवरणों से संबंधित है।

एप्लिकेशन में साहिह अल-बुखारी श्रव्य है और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इंटरनेट के बिना साहिह अल-बुखारी को सुन सकते हैं

आवेदन में साहिह मुस्लिम श्रव्य है और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और इंटरनेट के बिना साहिह अल-बुखारी को सुन सकते हैं

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

5

द्वारा डाली गई

Ricardo Peraza

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get صحيح البخاري ومسلم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get صحيح البخاري ومسلم old version APK for Android

डाउनलोड

صحيح البخاري ومسلم वैकल्पिक

Mr.Tech developer से और प्राप्त करें

खोज करना