صور رمزية، مجموعات صوتweelife


1.67.1.2.23382 द्वारा Newlang Technology Inc.
Jul 13, 2024 पुराने संस्करणों

صور رمزية، مجموعات صوتweelife के बारे में

अवतार बनाएं और नए दोस्तों से मिलें

3डी आभासी दुनिया, वीलाइफ़ में आपका स्वागत है, यहां आप वह बन सकते हैं जो आप चाहते हैं! यहां, आप अपना खुद का अवतार डिजाइन और तैयार कर सकते हैं, आप नए दोस्तों से मिल सकते हैं और एक साथ रोमांच और आश्चर्य से भरे सैकड़ों कमरों का पता लगा सकते हैं।

प्रमुख विशेषताऐं:

सोशल वॉयस चैट, अपने दोस्तों के साथ कस्टम दर्ज करें और एक साथ वॉयस चैटिंग शुरू करें, एक साथ कराओके गाएं। अधिक सहभागिता के लिए मित्र जोड़ें और निजी संदेश भेजें। सुरक्षित और सकारात्मक माहौल में अपना सामाजिक दायरा बढ़ाएं।

अनुकूलन योग्य 3डी पात्र चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के चेहरे के आकार, हेयर स्टाइल और पोशाकों के साथ अपना खुद का अनूठा 3डी अवतार बनाएं। सैकड़ों स्टाइलिश कपड़ों के विकल्पों के साथ अपनी खुद की शैली दिखाएं।

कमरों का कार्य विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय गेम रूम में मज़ेदार और दिलचस्प गेम खेलना और हर समय नए दोस्तों से मिलना है। किसी और के साथ बातचीत करने के लिए उसके कमरे में शामिल हों, या अपना खुद का कमरा बनाएं। अधिक मित्रों को आमंत्रित करने के लिए अपना कमरा साझा करें और पोस्ट करें। आपकी पसंद के कई आंदोलन, नृत्य और बातचीत, आपके और आपके नए दोस्तों के बीच की दूरियों को कम करते हैं।

वास्तविक समय में अपने मित्रों के अवतार अपडेट देखने और अपने अद्वितीय व्यक्तित्व को दिखाने के लिए मित्र पृष्ठ देखें। अपने स्टेटस अपडेट साझा करें और अपने दोस्तों के साथ अपनी भावनाएं व्यक्त करें।

गोपनीयता और सुरक्षा हम आपकी गोपनीयता का बहुत सम्मान करते हैं और तीसरे पक्ष को आपके डेटा तक पहुंचने की अनुमति नहीं देंगे। आप किसी भी समय भेजे गए या प्राप्त किए गए किसी भी संदेश को बिना कोई निशान छोड़े हटा सकते हैं। तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? वीलाइफ़ मेलजोल, खेलने और आराम करने के लिए आदर्श स्थान है। आइये, अपने जीवन में एक नया अनुभव बनायें!

यदि आपके पास वीलाइफ के बारे में कोई प्रश्न हैं (इन-ऐप सुविधाओं जैसे चरित्र निर्माण और कक्ष संपादक सहित), तो कृपया हमसे संपर्क करें: user_service@newlang.cn फेसबुक: वीलाइफ इंस्टाग्राम: वीलाइफ.ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप: https://chat.whatsapp .com/Kxhzm6AIjcBIscsqa4j7dW

नवीनतम संस्करण 1.67.1.2.23382 में नया क्या है

Last updated on Jul 15, 2024
Fixed several errors.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.67.1.2.23382

द्वारा डाली गई

Tarek Tawfick

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get صور رمزية، مجموعات صوتweelife old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get صور رمزية، مجموعات صوتweelife old version APK for Android

डाउनलोड

صور رمزية، مجموعات صوتweelife वैकल्पिक

Newlang Technology Inc. से और प्राप्त करें

खोज करना