طيبة النشر

في القراءات العشر

2.0 द्वारा EL ISSAOUI
Apr 24, 2019 पुराने संस्करणों

طيبة النشر के बारे में

अच्छा दस रीडिंग में प्रकाशित कर रहा है

परमेश्वर के दयालु और प्रार्थना और शांति नाम पर उनकी भविष्यद्वक्ताओं और संदेशवाहक पर होना करने के बाद,

अच्छा दस रीडिंग में प्रकाशित कर रहा है

कैसे दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन का उपयोग करें।

• दस रीडिंग छोटे आकार में अच्छा प्रकाशन ब्याज की एक महान अनुप्रयोग है, और हम दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में ध्यान में रखना, दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन के दरवाजे के सभी प्रवेश, जैसा कि हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे विभाजित और हम खाते में डिजाइन मैदानों ले रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में पढ़ने की सुविधा के लिए दस।

• दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन, व्यवहार में अनुभव की जरूरत नहीं है के रूप में आप पहली बार शो पढ़ने और साझा करने के विकल्प की एक सूची के लिए दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन खोलने के बाद।

• दस रीडिंग में दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन खोलने अच्छा प्रकाशन के आवेदन के दरवाजे में पाल कर सकते हैं या तो सही की एक सूची खींच के बाद, आप दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन लगाने से दरवाजे सूची ब्राउज़ दिखाने के लिए।

• दस रीडिंग आवेदन में एक और पेज को बचाने के लिए एक अच्छा आवेदन प्रकाशन दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए पढ़ा है सकते हैं।

• नीचे से ऊपर या दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• एक बार जब आप दस रीडिंग में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में नेविगेशन मेनू खोलें खुला दरवाजा आप वर्तमान में गहरे रंग की पृष्ठभूमि को दर्शाता है।

• दस रीडिंग में एक अच्छा आवेदन का प्रकाशन शामिल अन्य ड्रॉप-डाउन सूची में शामिल दो बटन रहे हैं Osfielan दरवाजे में एक छोटे से अनुपात प्रदान करने के लिए।

• दबाव दस रीडिंग बटन आवेदन में अच्छा प्रकाशन के आवेदन में भाग लेने के लिए के माध्यम से फेसबुक नेटवर्किंग साइटों WhatsApp और दूसरों दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

• दस रीडिंग बटन में अच्छा प्रकाशन के आवेदन के मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर के पास ले आवेदन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में समर्थन का मूल्यांकन करने होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Faith Baden

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get طيبة النشر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get طيبة النشر old version APK for Android

डाउनलोड

طيبة النشر वैकल्पिक

EL ISSAOUI से और प्राप्त करें

खोज करना