عبد الباسط قرأن كامل بدون نت


2.0.0 द्वारा أروع تطبيقات 2018
Feb 21, 2023 पुराने संस्करणों

عبد الباسط قرأن كامل بدون نت के बारे में

कुरान पूरा पढ़ने डाउनलोड करें और नेट के बिना शेख अब्दुल बासित अब्दुल समद की आवाज सुन

शेख अब्द अल-बसित अब्द अल-समद की आवाज के साथ नोबल कुरान का आवेदन वह एप्लिकेशन है जो आपको इंटरनेट के बिना शेख अब्द अल-बसित अब्द अल-समद के सबसे सुंदर और अद्भुत दुर्लभ पाठों के साथ प्रस्तुत करता है। सबसे महत्वपूर्ण दुर्लभ और विनम्र सस्वर पाठों के साथ, सूरत अल-बकरा, गुफा, यूसुफ अल-रहमान, अब्द अल-बसित अब्द अल-समद की आवाज़ के साथ कुरान की छूट के साथ, स्वर कार्यशालाओं का वर्णन।

हम आपके लिए नेट के बिना शेख अब्द अल-बासित अब्द अल-समद की आवाज के साथ एक पूर्ण कुरान पाठ कार्यक्रम प्रस्तुत करते हैं, जो नेट के बिना एक स्पष्ट, बड़े और रंगीन फ़ॉन्ट में लिखा गया है, ताकि आप सुरों को सुन और पढ़ सकें नोबल कुरान, आवाज और छवि एक ही समय में, पृष्ठ को एक संकेत के साथ सहेजने की सुविधा के साथ, जहां आपने पढ़ना बंद कर दिया था, वहां वापस लौटना आसान हो गया।

शेख अब्द अल-बासित मुहम्मद अब्द अल-समद सलीम दाउद (1927 - 30 नवंबर, 1988) के बारे में, इस्लामी दुनिया में नोबल कुरआन के सबसे प्रसिद्ध पाठकों में से एक। वह अपनी आवाज की सुंदरता और अपनी अनूठी शैली के लिए दुनिया भर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्हें सुनहरा गला और मक्का की आवाज कहा जाता था

आवेदन आपको सभी अवसरों, प्रशंसा और क्षमा के लिए धार्मिक प्रार्थनाओं और मुस्लिम स्मरणों का उत्तर भी देता है

अंत में, हम सर्वशक्तिमान से आशा और आशा करते हैं कि यह सरल कार्यक्रम सभी के लिए मददगार और अच्छा होगा। हम आपके बहुमूल्य विश्वास के लिए धन्यवाद करते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0.0

द्वारा डाली गई

Carlos Supi

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get عبد الباسط قرأن كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get عبد الباسط قرأن كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

عبد الباسط قرأن كامل بدون نت वैकल्पिक

أروع تطبيقات 2018 से और प्राप्त करें

खोज करना