عبد الله الموسى

القرآن بدون نت

3.0 द्वारा mobilegob
Feb 28, 2024 पुराने संस्करणों

عبد الله الموسى के बारे में

इंटरनेट के बिना पाठक अब्दुल्ला अलमौसा की आवाज में पवित्र कुरान

आपके हाथ में जो एप्लिकेशन है, उसमें इंटरनेट के बिना पाठक अब्दुल्ला अलमौसा की आवाज में पूरा पवित्र कुरान शामिल है

अब्दुल्ला अल मौसा आवेदन की परिभाषा - बिना नेट के कुरान:

पाठक अब्दुल्ला अल मौसा का परिचय:

पवित्र कुरान अब्दुल्ला अल मौसा . के आवेदन की विशेषताएं

- सुंदर और शुद्ध पठन।

- आप पवित्र कुरान को पूरी तरह से और इंटरनेट से कनेक्ट करने की आवश्यकता के बिना सुनते हैं।

- बाड़ का स्वचालित प्रसारण।

- नि: शुल्क आवेदन।

- अब्दुल्ला अल मौसा की आवाज के साथ एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

अब्दुल्ला अल मौसा की आवाज में पवित्र कुरान के आवेदन से आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पवित्र कुरान के सभी सुरों को एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी और सुविधा के साथ सुन सकते हैं जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं, और आवेदन अब्दुल्ला अल मौसा - बिना नेट के कुरान मुफ्त है और यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर भी उपलब्ध है। आप जहां चाहें शेख अब्दुल्ला अल मौसा की आवाज में पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद लेने के लिए।

और अगर आप पवित्र कुरान का पाठ करने में शेख अब्दुल्ला अल मौसा को सुनने के प्रशंसक हैं, तो आवेदन अब्दुल्ला अल मौसा -कुरान बिना नेट के आपको अब्दुल्ला अल मौसा एमपी 3 की आवाज में और मुफ्त में पवित्र कुरान के सूरह सुनने के लिए प्रदान करता है।

इंटरनेट के बिना अब्दुल्ला अल मौसा की आवाज के साथ पवित्र कुरान के आवेदन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, आपको डाउनलोड करने के लिए स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। नेट के बिना अब्दुल्ला अल मौसा-कुरान का आवेदन, और पवित्र कुरान के सूरह को सुनने के लिए इसका इस्तेमाल करें।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप अब्दुल्ला अल मौसा की आवाज के साथ पवित्र कुरान सूरह को कभी भी, कहीं भी, आसानी और सुविधा के साथ मुफ्त में सुन सकते हैं।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद बिना नेट के अब्दुल्ला अलमौसा -कुरान एप्लिकेशन का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं:

* स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम देखें (अब्दुल्ला अलमौसा-कुरान बिना नेट)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख अब्दुल्ला अल मौसा के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

यदि आप शेख अब्दुल्ला अल मौसा और अन्य पाठकों की आवाज में पवित्र कुरान सुनने के प्रशंसक हैं, या आप ताजवीद के नियमों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली शरिया ऑडियो पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो एक नज़र डालने में संकोच न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन पर, जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसान उपलब्ध हैं।

अगर आपको नेट के बिना अब्दुल्ला अलमौसा का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारे लिए मायने रखती है।

आप आवेदन में ही विकल्प (आवेदन मूल्यांकन) के माध्यम से इंटरनेट के बिना अब्दुल्ला अलमौसा की आवाज के साथ पूरे पवित्र कुरान आवेदन का मूल्यांकन कर सकते हैं और हम इसके बारे में बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0

द्वारा डाली गई

Anand Selvam

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get عبد الله الموسى old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get عبد الله الموسى old version APK for Android

डाउनलोड

عبد الله الموسى वैकल्पिक

mobilegob से और प्राप्त करें

खोज करना