عبد المحسن الحارثي القرآن كريم


1.0.0 द्वारा Quran Karim MP3
Jan 15, 2023 पुराने संस्करणों

عبد المحسن الحارثي القرآن كريم के बारे में

उच्च गुणवत्ता के साथ अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ नोबल कुरान का आवेदन

✅ अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी, महान कुरान के आवेदन की परिभाषा, उच्च गुणवत्ता के साथ

अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ कुरान को पूरा करें

आपके हाथ में जो एप्लिकेशन है, उसमें संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है, जिसमें पाठक अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज है

✅ अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी के आवेदन में उच्च गुणवत्ता में नोबल कुरान शामिल है

उच्च गुणवत्ता में पवित्र कुरान।

- रोकिया।

प्रार्थनाओं का उत्तर दिया।

- कुनूत प्रार्थना।

- स्मरण।

✅ नोबल कुरान अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी के आवेदन की विशेषताएं

अच्छा और शुद्ध पठन।

- पवित्र कुरान को पूर्ण और उच्च गुणवत्ता में सुनें

- बाड़ का स्वचालित प्रसारण।

- नि: शुल्क आवेदन।

- अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी एप्लिकेशन, नोबल कुरान, उच्च गुणवत्ता के साथ, आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल कुरान के सभी सुरों को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है जिसमें सभी सूरह शामिल हैं नोबल कुरान। एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध है। शेख अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद लेने के लिए जहां भी आप चाहें।

अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ उपयोगकर्ता को संपूर्ण पवित्र कुरान एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

और अगर आप नोबल कुरआन का पाठ करने में शेख अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज में नोबल कुरआन का आवेदन आपको नोबल कुरआन के सूरह सुनने की सुविधा प्रदान करता है। 'ए अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी एमपी 3 की आवाज में मुफ्त में।

इंटरनेट के बिना अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन का संपूर्ण इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, इंटरनेट के बिना अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ पूरे पवित्र कुरान आवेदन का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी, महान कुरान, उच्च गुणवत्ता में)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख अब्दुल मोहसिन अल हरथी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ पूरे पवित्र कुरान आवेदन का मुफ्त में उपयोग कैसे करें

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और शेख अब्दुल मोहसेन अल की विशिष्ट आवाज का आनंद लेते हुए नोबल कुरान के अर्थों में तल्लीन कर सकते हैं। -हार्थी.

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह है एक साधारण मुफ्त एप्लिकेशन जो डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा करने वाले सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और यदि आप शेख अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी और अन्य पाठकों की आवाज के साथ नोबल कुरान सुनने के प्रशंसक हैं, या आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली कानूनी ऑडियो पेपर से परिचित होना चाहते हैं, तो न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन पर एक नज़र डालने में संकोच करते हैं जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त और आसान तरीके से उपलब्ध हैं।

यदि आपको उच्च गुणवत्ता में अब्दुल मोहसेन अल-हर्थी, नोबल कुरान का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

और आप अब्दुल मोहसेन अल-हरिथी, नोबल कुरआन के आवेदन का मूल्यांकन उच्च गुणवत्ता के साथ, आवेदन में ही (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Yunus Emre Kurt

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get عبد المحسن الحارثي القرآن كريم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get عبد المحسن الحارثي القرآن كريم old version APK for Android

डाउनलोड

عبد المحسن الحارثي القرآن كريم वैकल्पिक

Quran Karim MP3 से और प्राप्त करें

खोज करना