عصر الحكمة - طارق حسن


1.1 द्वारा eng yoka
Jul 31, 2023 पुराने संस्करणों

عصر الحكمة - طارق حسن के बारे में

"खोया नैतिकता" ऐप है। जिसमें तारेक अहमद की किताबों की एक श्रृंखला शामिल है

"खोया नैतिकता" एक ऐसा ऐप्लिकेशन है जिसमें लेखक द्वारा पुस्तकें की एक श्रृंखला शामिल है: तारक अहमद हसन। उन्हें क्रमशः बुलाया जाता है: "झूठी संतुलन", "ज्ञान की उम्र", "अच्छा और बुरा", "सांस्कृतिक उत्पीड़न", "आत्माओं के फिंगरप्रिंट" और "खो गए नैतिकताएं

     लेखक ने विदेश से आने वाले लोगों से नहीं, बल्कि मानव मूर्तियों को वापस लौटने की मांग की है। हमारी मानवीय प्रकृति अच्छी है और संस्कृति ने इसे खराब कर दिया है।

     मनुष्य एक ठोस जैविक नैतिक आधार से लैस पैदा हुआ है। "सबसे अच्छे के लिए उत्तरजीविता" का सिद्धांत सभ्यता से पहले लंबे समय से "जो भी बेहतर नैतिकता है" के लिए विकसित हुआ है, जिसे हम जानते हैं। लेकिन कुछ लोग अन्य लोगों की कीमत पर जीवित रहना चाहते थे। इसलिए वे नैतिकता से सत्ता में गिर गए और इसे हर किसी पर लगाया।

     हमने अपनी नैतिकताएं खो दी हैं, फिर हम उनकी तलाश में गए, लेकिन हमें केवल धार्मिक या वैचारिक पोशाक पहने हुए झूठे व्यापार मिले। परिणाम ठोकर, झूठी संतुलन, सामूहिक न्यूरोसिस या पागलपन का आधा महामारी है।

     बुद्धिमान प्राणी जिसने अपने दिमाग को खो दिया है, उस दिन अपने दिमाग में आधा गुम हो गया है, जो उसके दिमाग के दूसरे भाग से खुश है, जो अभी भी बरकरार है। लेकिन यह स्थिति लंबे समय तक नहीं रह सकती है। मानव को संपन्न होने वाली विशाल मानसिक और शारीरिक क्षमताओं को उनके नैतिक विकास से अलग नहीं किया जा सकता है। यदि मनुष्य नैतिकता के साथ छेड़छाड़ करना जारी रखता है, तो वह खुद को नष्ट करने और प्रकृति को नष्ट करने के लिए समान क्षमताओं का उपयोग करेगा। आपदा केवल खोए नैतिकताओं की वापसी से रोका जा सकता है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Àhmăđ Ķřķwķý

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get عصر الحكمة - طارق حسن old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get عصر الحكمة - طارق حسن old version APK for Android

डाउनलोड

عصر الحكمة - طارق حسن वैकल्पिक

eng yoka से और प्राप्त करें

खोज करना