علامات الساعة الصغرى والكبرى ك


1.0 द्वारा Quran Karim MP3
Aug 30, 2020

علامات الساعة الصغرى والكبرى ك के बारे में

नबील अल-अवदी इंटरनेट के बिना घंटे पर हस्ताक्षर करता है नेट के बिना सर्वनाश आवेदन

Complete इंटरनेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज के साथ घड़ी के संकेतों के आवेदन की परिभाषा

नेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज के साथ पूर्ण कुरान

आपके हाथों में आवेदन में इंटरनेट के बिना पाठक नबील अल-अवधी की आवाज के साथ पूरे घंटे के मार्कर शामिल हैं

✅ रचयिता नबील अल अवधी का परिचय

नबील अली मुहम्मद अल-अवधी 7 फरवरी, 1970 - कुवैती उपदेशक, उपदेशक और पत्रकार। यह विश्वास की अपनी काल्पनिक शैली से प्रतिष्ठित है। वह उन्हें कुवैती अल-वतन चैनल पर एक कार्यक्रम दिखाते थे, जिसका नाम ज़ेवा था, लेकिन राष्ट्रीयता वापस लेने के बाद, कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगा दिया गया था।

Features नबील अल-अवाडी घंटे मार्कर आवेदन सुविधाओं

सुंदर और शुद्ध वाचन।

घंटे मार्करों को इंटरनेट से कनेक्ट करने की आवश्यकता के बिना पूरी तरह से सुनो।

- कहानियों का स्वचालित प्रसारण।

- मुफ्त सेवा।

- Nabil Al-Awadi की आवाज में एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर ज्यादा जगह की जरूरत नहीं होगी।

नबील अल-अवादी की आवाज में घंटे के आवेदन के संकेत आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पूरे घंटे के सभी संकेतों को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुनने की अनुमति देता है जिसमें घंटे के सभी संकेत शामिल हैं, और इंटरनेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज में पूरे घंटे के संकेतों के आवेदन की सुविधा है, क्योंकि यह मुफ्त में उपलब्ध है। एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर। आप जहां चाहें शेख नबील अल-अवधी की आवाज के साथ घंटे के संकेतों का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए।

-उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज के साथ पूरे घंटे के मार्कर एप्लिकेशन को स्थापित करने की आवश्यकता क्यों है

और यदि आप शेख नबील अल-अवधी को घंटे के संकेतों को सुनते हुए सुनना पसंद करते हैं, तो नबील अल-अवधी की आवाज़ में घंटे के संकेतों का आवेदन आपको नब-अल-अवधी एमपी 3 की आवाज़ में घंटे के संकेत सुनने और मुफ्त में प्रदान करता है।

घड़ी के संकेतों के अनुप्रयोग का इंटरफ़ेस इंटरनेट के बिना नाबिल अल-अवधी की आवाज के साथ पूरा होता है, जो आपको आसानी और आसानी से प्रोग्राम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, आपको स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करने से लेकर एनबीएल अल-अवधी की आवाज के साथ पूरा होने के घंटे के आवेदन को डाउनलोड करने में कोई कठिनाई नहीं होगी, और इसका उपयोग इंटरनेट के संकेतों को सुनने के लिए करें।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप निबिल अल-अवधी की आवाज़ में घंटे के संकेतों को कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप निम्नलिखित चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में इंटरनेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज के साथ पूर्ण घंटे के मार्कर एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और एक कार्यक्रम खोजें (इंटरनेट के बिना नबील-अवाडी की आवाज के साथ पूर्ण घंटे के संकेत)

• क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें (इंस्टॉल करें)।

फिर आप कुरान एमपी 3 को सुनाने में शेख नबील अल-अवधी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

-मुफ्त में इंटरनेट के बिना नबील अल-अवधी की आवाज के साथ पूर्ण घड़ी संकेत एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख नबील अल-अवधी की आवाज में घंटे के संकेतों को सुन सकते हैं और शेख नबील अल-अवधी की विशिष्ट आवाज का आनंद लेते हुए घंटे के संकेतों के अर्थ में तल्लीन कर सकते हैं।

आप विभिन्न सामाजिक मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे नबील अल-अवधी की आवाज के साथ घड़ी संकेत कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोनों के साथ फिट बैठता है, डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा कर रहा है।

और अगर आपको शेख नबील अल-अवादी और अन्य पाठकों की आवाज़ में घंटे के संकेतों को सुनना पसंद है, या आप इंटोनेशन के नियमों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत इस्लामी कानूनी रुख के बारे में सीखना चाहते हैं, तो स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं को मुफ्त और आसान उपलब्ध हैं।

यदि आप बिना इंटरनेट के नाबिल अल-अवधी की आवाज़ के साथ घंटे मार्करों के आवेदन को पूरा करते हैं, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

आप आवेदन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से इंटरनेट के बिना नबील अल-अवदी की आवाज में पूरे घंटे के संकेतों के आवेदन का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Kawan Silva

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get علامات الساعة الصغرى والكبرى ك old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get علامات الساعة الصغرى والكبرى ك old version APK for Android

डाउनलोड

علامات الساعة الصغرى والكبرى ك वैकल्पिक

Quran Karim MP3 से और प्राप्त करें

खोज करना