علوم التربية ملخص مركز


2.6 द्वारा prodevapp
Apr 24, 2024 पुराने संस्करणों

علوم التربية ملخص مركز के बारे में

शैक्षिक विज्ञान केंद्र सारांश: एक एप्लिकेशन जिसमें शैक्षिक विज्ञान का सारांश शामिल है

"शिक्षा विज्ञान" एप्लिकेशन शिक्षकों और शिक्षार्थियों दोनों के लिए एक अद्भुत और उपयोगी उपकरण है। यह एप्लिकेशन आसान और स्पष्ट तरीके से शैक्षिक विज्ञान अवधारणाओं की एक विस्तृत श्रृंखला का व्यापक और विविध सारांश प्रदान करता है।

एप्लिकेशन खोलने पर, उपयोगकर्ता का एक सरल और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ स्वागत किया जाता है, जो शैक्षिक विज्ञान से संबंधित विभिन्न प्रकार के अनुभाग और विषय प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपनी रुचि का विषय ढूंढने के लिए इन अनुभागों को आसानी से ब्राउज़ कर सकते हैं।

एप्लिकेशन शैक्षिक विज्ञान अवधारणाओं का संक्षिप्त लेकिन व्यापक सारांश प्रदान करता है, जिसमें विभिन्न शिक्षण सिद्धांत, प्रभावी शिक्षण विधियां, शैक्षिक व्यवहार विश्लेषण, शिक्षक-छात्र संबंध और पर्यावरण और सांस्कृतिक कारक शामिल हैं जो सीखने और शिक्षण को प्रभावित करते हैं।

एप्लिकेशन की एक विशेषता जो सामने आती है वह प्रत्येक अवधारणा के लिए व्यावहारिक और व्यावहारिक उदाहरणों का प्रावधान है, जो शैक्षिक वास्तविकता में अवधारणाओं की बेहतर समझ और प्रभावी अनुप्रयोग में मदद करती है।

अपने उपयोग में आसान इंटरफ़ेस और जानकारी की सरल, व्यवस्थित प्रस्तुति के साथ, शिक्षा विज्ञान ऐप शैक्षिक विज्ञान की गहरी समझ चाहने वाले नए शिक्षकों और अपनी शिक्षण प्रथाओं में सुधार करने के इच्छुक शिक्षार्थियों दोनों के लिए एक आदर्श साथी है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.6

द्वारा डाली गई

อ้วน'น กะล่อน'น

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get علوم التربية ملخص مركز old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get علوم التربية ملخص مركز old version APK for Android

डाउनलोड

علوم التربية ملخص مركز वैकल्पिक

prodevapp से और प्राप्त करें

खोज करना