فتح الخلاق ببيان الأخلاق


0.3 द्वारा Alfaiz
Jun 22, 2023 पुराने संस्करणों

فتح الخلاق ببيان الأخلاق के बारे में

रमजान दोपहर के दैनिक पाठ नैतिकता के मुद्दों की एक श्रृंखला का उल्लेख करते हैं।

परिचय

ईश्वर की स्तुति करो, और ईश्वर के दूत पर आशीर्वाद और शांति हो सकती है, और मैं गवाह हूं कि कोई ईश्वर नहीं है, लेकिन ईश्वर है, और मैं गवाह हूं कि मुहम्मद उसका नौकर और दूत है - ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे - ।

के बाद के लिए के रूप में:

यह ईश्वर की ओर से था कि मैंने रमज़ान की दोपहर की सभाओं में इकतालीस और चार सौ और हज़ार साल तक रोज़ाना पाठ पढ़ाया, और इसका हकदार था (नैतिकता के पक्ष और विपक्ष के बयान के साथ रचनात्मकता का उद्घाटन)।

इसका उद्देश्य मुसलमानों को उनके सम्मान के दरवाजे को याद दिलाना है, और उन्हें सबसे सम्मानजनक नैतिकता के लिए कहना है, और उन्हें इसकी जीवंतता के लिए चेतावनी देना है, क्योंकि यह पैगंबर के आह्वान का मूल है - भगवान उन्हें आशीर्वाद दे सकते हैं उसे शांति प्रदान करें - अबू हुरैरा के अधिकार पर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकता है, उसने कहा: ईश्वर के दूत - भगवान उसे आशीर्वाद दे और उसे शांति प्रदान करे - कहा: "मुझे सालेह अल-मोरल को पूरा करने के लिए भेजा गया" निर्देशित अहमद द्वारा।

और ईश्वर के दूत के उपदेश में - क्या ईश्वर उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है -: “हे ईश्वर, मुझे सर्वश्रेष्ठ शिष्यों का मार्गदर्शन करो।

मैं भगवान से इसे जीवन में और मृत्यु के बाद लाभान्वित होने के लिए कहता हूं, और दुनिया के भगवान, भगवान की स्तुति करता हूं।

द्वारा लिखित / अब्दुल हमीद बिन याहया बिन ज़ैद अल-हजौरी अल-ज़करी

वर्ष 1441 एएच के लिए धुल क्यूइदाह के ग्यारहवें

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

0.3

द्वारा डाली गई

Ramo Amg

Android ज़रूरी है

Android 2.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get فتح الخلاق ببيان الأخلاق old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get فتح الخلاق ببيان الأخلاق old version APK for Android

डाउनलोड

فتح الخلاق ببيان الأخلاق वैकल्पिक

Alfaiz से और प्राप्त करें

खोज करना