فن الخط العربي


1 द्वारा Adm505
Feb 9, 2023 पुराने संस्करणों

فن الخط العربي के बारे में

अरबी सुलेख की कला पर एक व्यापक आवेदन और सुलेखकों और अरबी सुलेख के नियमों के शिक्षार्थियों के लिए एक गाइड

अरबी सुलेख की कला पर एक व्यापक अनुप्रयोग और अरबी सुलेख के नियमों के सुलेखकों और शिक्षार्थियों के लिए एक गाइड, और विभिन्न प्रकार के अरबी फोंट में लिखने की कला।

- अरबी सुलेख का अनुप्रयोग आपको अरबी सुलेख की सबसे महत्वपूर्ण पुस्तकों के माध्यम से, कुफिक, दीवानी और नस्क लिपियों जैसे लेखन, सजावट और योजना में अरबी फोंट सीखने में सक्षम बनाता है।

अरबी सुलेख अरबी वर्णमाला का उपयोग करके जिल्दबंद किताबों पर सुलेख, सुलेख और सुलेख की कला का एक कलात्मक अभ्यास है। इस कला को अरबी में नियोजन (सुलेख) के रूप में जाना जाता है।

अरबी सुलेख अरबी अक्षरों का उपयोग करने वाली विभिन्न भाषाओं में लिखने की कला और डिजाइन है। अरबी लेखन को निरंतर होने की विशेषता है, जो भाटा और प्रवाह, रोटेशन, एंगुलेशन, इंटरवेटिंग, ओवरलैपिंग और इंस्टॉलेशन के माध्यम से विभिन्न ज्यामितीय आकृतियों को प्राप्त करना संभव बनाता है। सुलेख अरबी सजावट से जुड़ा हुआ है, क्योंकि इसका उपयोग मस्जिदों और महलों को सजाने के लिए किया जाता है। इसका उपयोग पांडुलिपियों और पुस्तकों को सजाने के लिए भी किया जाता है, विशेष रूप से पवित्र कुरान की प्रतियां।

- अरबी सुलेख कला का अनुप्रयोग एक ऐसा अनुप्रयोग है जो विभिन्न प्रकार के अरबी सुलेख डिजाइनों को जोड़ता है

अरबी सुलेख कलाओं में से एक है

जहाँ अरबी सुलेख अक्षरों में उठने और गिरने की क्षमता होती है, उनके रूपों को बदलने में सरलता और लचीलापन होता है, इसलिए अरबी सुलेख एक प्लास्टिक कला है।

- इस एप्लिकेशन में, सर्वश्रेष्ठ अरबी सुलेख मॉडल की कई छवियां हैं जो आपको अपनी पसंद के सुलेख मॉडल चुनने में मदद कर सकती हैं

निष्कर्ष :

अरबी सुलेख एप्लिकेशन डाउनलोड करें

इस एप्लिकेशन को फैलाने में हमारी मदद करें, और आप प्रोग्राम लिंक को अपने दोस्तों के साथ विभिन्न सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं ताकि वे एप्लिकेशन से लाभ उठा सकें

और अंत में, यदि आप आवेदन को पसंद करते हैं

कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जिन्हें आप पसंद करते हैं, और अरबी सुलेख की कला के आवेदन के बारे में अपनी राय साझा करें, क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1

द्वारा डाली गई

Fairuzzaki

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get فن الخط العربي old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get فن الخط العربي old version APK for Android

डाउनलोड

فن الخط العربي वैकल्पिक

Adm505 से और प्राप्त करें

खोज करना