فواتيري

احسب فاتورتك

1.1.1 द्वारा Ali Mansour EG
Sep 1, 2023 पुराने संस्करणों

فواتيري के बारे में

अरब गणराज्य मिस्र के भीतर बिजली के बिलों, गैस और पानी की गणना करने के नि: शुल्क आवेदन।

मेरा चालान एक निशुल्क एप्लिकेशन है जो फोन और स्मार्ट उपकरणों पर काम करता है, जहां आप अरब गणराज्य के भीतर बिजली, गैस और पानी के बिल की गणना विभिन्न उपयोगों के लिए मासिक उपभोग स्लाइड्स के नवीनतम मूल्य निर्धारण के अनुसार कर सकते हैं, और आप लैंडलाइन फोन बिल के बारे में भी पूछताछ कर सकते हैं।

मेरे चालान में बिजली, गैस और पानी के बिलों की गणना के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एप्लिकेशन मूल्य पहले से अपडेट करना होगा कि चिप मूल्य अपडेट के अनुसार मूल्य सही ढंग से प्राप्त किया गया है, जबकि लैंडलाइन फोन बिल के बारे में पूछताछ करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

आपको केवल वर्तमान रीडिंग, पिछली रीडिंग और उन महीनों की संख्या दर्ज करनी है, जिनमें इनवॉइस शामिल है और आपके चालान की राशि की आसानी से गणना करने के लिए माई इनवॉयस एप्लिकेशन पर बाकी को छोड़ दें।

- मेरा चालान आपको बिल, आपके उपभोग स्तर और उच्च खपत की स्थिति में लेने की प्रक्रिया की गणना करते समय सबसे अधिक खपत खपत बिल दिखाता है।

- मेरा चालान आवेदन बिजली, गैस और पानी के विभिन्न उपभोग खंडों की कीमतों को प्रदर्शित करने के लिए एक स्क्रीन प्रदान करता है।

- आवेदन के भीतर, यह समझाने के लिए कि कैसे आवेदन काम करता है, एक आसान और सरल तरीके से बिजली, गैस और पानी के बिलों की गणना करने के लिए एक स्क्रीन चालान है।

- मेरे बिलों के आवेदन के माध्यम से, आप बिजली और ऊर्जा मंत्रालय के नियंत्रण के लिए राष्ट्रीय प्राधिकरण के माध्यम से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार अब बिजली के संबंध में गर्भावस्था की स्थिति जान सकते हैं।

- चालान आवेदन के साइड मेनू के माध्यम से, आप हमें शिकायतें और सुझाव भेज सकते हैं, और बग रिपोर्ट करने का विकल्प है।

- मेरा इनवॉइसिंग एप्लिकेशन अधिकतम चालू माह की अधिकतम संख्या की खोज और निर्धारण करने में सक्षम है जिसकी गणना वर्तमान बिजली मूल्य टैरिफ के अनुसार स्वचालित रूप से की जा सकती है। यह सीमा पार होने पर यह आपको सचेत भी करेगा।

- यह सुनिश्चित करने के लिए कि पिछली विशेषता सही ढंग से काम करती है, अपने फ़ोन पर दिनांक और समय सेटिंग्स को सही ढंग से सेट करना सुनिश्चित करें।

मिस्र के अंदर बिजली, गैस और पानी के बिलों की गणना करने के लिए, पहले अरब माय बिल्स ऐप का उपयोग करते समय एक अद्वितीय और विशिष्ट अनुभव का आनंद लें, सभी मुफ्त में!

डेवलपर को अधिक सेवाएं प्रदान करने और मौजूदा सेवाओं की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए आवेदन का मूल्यांकन करने के लिए मत भूलना।

हमारे समाचार का पहले से पालन करें और आवेदन के बारे में पृष्ठ पर उपलब्ध सामाजिक नेटवर्क पर हमारे प्रशंसकों की सूची में शामिल हों।

 किसी भी शिकायत या सुझाव के मामले में हमसे संपर्क करने में संकोच न करें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.1

द्वारा डाली गई

حمدالنيل بخيت

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get فواتيري old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get فواتيري old version APK for Android

डाउनलोड

فواتيري वैकल्पिक

Ali Mansour EG से और प्राप्त करें

खोज करना