فوتوريتا

الكتابة على الصور و

8.0
2.0 द्वारा Meno
Jul 1, 2018 पुराने संस्करणों

فوتوريتا के बारे में

आवेदन Votorreta आप कई सुविधाओं के लिए चित्र पर लिखने देता है और आप महान तस्वीरें डिजाइन करने के लिए अनुमति देता है

आवेदन Votorreta चित्रों पर लेखन संशोधित करने के लिए एक शक्तिशाली और निःशुल्क फ़ोटो संपादक छवि इतनी के रूप में क्या वह आवेदन उपयोगकर्ता प्यार करता है के साथ पालन करने के बारे में एक संशोधन करके एक महान डिजाइन और आकर्षक छवियों है।

सबसे महत्वपूर्ण अनुप्रयोग के भीतर स्थित संपत्तियों की:

- एक पेशेवर तरीके से छवियों पर लेखन यह खंड अरबी फोंट समूह अद्भुत आप शानदार चित्र पर लिखने के लिए जहाँ आप चित्र में अपना नाम रख सकते हैं या आपके नाम और में अपने प्रेमी, जहां आकार और फ़ॉन्ट रंग बदल रहा है और पाठ के लिए कदम की संभावना के साथ अरबी में छवियों को लिखित रूप में सबसे अच्छा कार्यक्रम है के नाम पर रख सकते हैं सक्षम बनाता है शामिल छवि पर स्वतंत्र रूप से और भी पाठ के नीचे रखा जा सकता है और उसका रंग और पारदर्शिता, साथ ही संभव के रूप में पाठ का एक पृष्ठभूमि बदल सकते हैं और आकार, रंग, पारदर्शिता बदलने के लिए और भी छवि एक कार्यक्रम पर मिलान पाठ सुविधा को बदलने के लिए सबसे अच्छा फोटो संपादन में से एक है और कार्यक्रमों लिखें।

- पृष्ठभूमि रंग और आकार को बदलने की संभावना के साथ अलग अलग रूपों में एक दूसरे के साथ चयनित छवियों की स्थापना से चयनित छवियों के आधार पर अपने स्टूडियो फोन नंबर से चित्र कोडांतरण द्वारा महाविद्यालय उद्योग, और सबसे अच्छा अरबी कोलाज़ अनुप्रयोग है।

- आवेदन जहां एक दूसरे के साथ और यूनिट के किनारों की पारदर्शिता के अनुपात में मौजूदा अनुप्रयोग Mnkhalal परिवर्तन के भीतर शानदार पृष्ठभूमि के एक समूह के साथ फोन पर छवियों को एकीकृत कर सकते से दो छवियों को मर्ज।

- पुट स्टिकर और छवियों पर पोस्टर जहां आवेदन है कि जब उन पर रखा छवि को सजाने के लिए चयन किया जाता है पोस्टर और स्टिकर की एक विस्तृत श्रृंखला पर उपलब्ध है।

- कट और छवि के मालिक की इच्छा से छवियों में कटौती जहां चित्र अपनी इच्छा अनुभाग के अनुरूप की कटौती महत्वपूर्ण हिस्सा से छवियों कटौती कर सकते हैं सबसे सुंदर पृष्ठभूमि पर स्थापित आउट करने के लिए छवि के हिस्से संभव है।

- फिल्टर का एक विशिष्ट सेट पर प्रभाव और फ़िल्टर आवेदन छवि सुधारने और उसमें सजा के लिए।

Votorreta एक शानदार आवेदन आप और चित्रों में सबसे सुंदर क्षणों दस्तावेज़ कर सकते हैं उन्हें संपादित और एक छवि में एक साथ फिट, और भी डिजाइन बेहतरीन छवियों आवेदन के अंदर द्वारा की खोज की दूरी के साथ सबसे खूबसूरत तर्ज पर लिखना है।

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Jul 1, 2018
تصحيح اللأخطاء

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

Hussien Dawood

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get فوتوريتا old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get فوتوريتا old version APK for Android

डाउनलोड

فوتوريتا वैकल्पिक

खोज करना