في طريقي أصلي के बारे में

आप जहां भी जाते हैं दैनिक प्रार्थना आपके साथ होती है

"मेरे मूल पथ पर" आपको रोज़ाना प्रार्थना करने का अवसर प्रदान करता है, जहाँ भी आप जाते हैं, जब भी आप उसके लिए समय निकाल पाते हैं, विशेष रूप से आपके काम करने या अध्ययन करने के लिए ... आदि।

कार्यक्रम रविवार को एक प्रार्थना के अलावा, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार तक एक नई दैनिक प्रार्थना प्रदान करता है। कार्यक्रम "दिन का विचार" या धर्मोपदेश या बाइबल का अध्ययन प्रदान करने का इरादा नहीं है, बल्कि व्यक्तिगत संबंधों के लिए एक रूपरेखा है।

प्रार्थना का समय दस से तेरह मिनट के बीच होता है, और यह एक भजन / संगीत, बाइबल से एक पाठ और प्रतिबिंब के लिए कुछ प्रश्न जोड़ता है।

हमारा लक्ष्य आपकी सहायता करना है:

अपने जीवन में भगवान की उपस्थिति के बारे में अधिक जागरूक बनें

परमेश्वर के वचन को सुनो और उस पर मनन करो

- भगवान के साथ अपने रिश्ते में आगे बढ़ें

प्रस्तुत प्रार्थना शैली इग्नाटियन आध्यात्मिकता पर आधारित है। सेंट इग्नेसियस डी लोयोला की आध्यात्मिकता में चिकित्सकों के साथ भागीदारी में "जीसस मीडिया इनिशिएटिव्स" का निर्माण और लेखन कई जेसुइट्स - दोनों इंग्लैंड और कई अन्य स्थानों द्वारा किया गया है। यद्यपि ध्यान की सामग्री प्रतिदिन बदलती है, लेकिन यह उसी मूल संरचना को बनाए रखती है।

निकट पूर्व में जेसुइट पिताओं की देखरेख में मिस्र में क्रिश्चियन लिविंग ग्रुप (CVX - CLC मिस्र) द्वारा परिलक्षित, अनुवादित, समन्वित, प्रस्तुत और निर्मित किए गए।

अधिक दिखाएंकम दिखाएं

What's new in the latest 4.0.14

Last updated on 2024-09-16
لقد قمنا بتحسين أداء ووظائف التطبيق لجعل الصلاة اليومية أسهل بالنسبة لك.

APKPure ऐप के माध्यम से सुपर तेज़ और सुरक्षित डाउनलोडिंग

एंड्रॉइड पर XAPK/APK फ़ाइलें इंस्टॉल करने के लिए एक-क्लिक करें!

डाउनलोड APKPure