قادرالكردي القرآن كامل بدون نت


3.0 द्वारा mobilegob
Feb 25, 2023 पुराने संस्करणों

قادرالكردي القرآن كامل بدون نت के बारे में

नोबल कुरआन, कादिर अल-कुर्दी का आवेदन, आपको नेट के बिना नोबल कुरआन के सभी सुरों को सुनने की अनुमति देता है

कादर अल-कुर्दी आवेदन की परिभाषा - नेट के बिना कुरान

कादर अल कुर्दी पूर्ण कुरान ऑफ़लाइन

अगर आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट भगवान की याद से भरा रहे

और अगर आप कुरान पढ़ने में पाठक कादिर अल-कुर्दी को सुनने के प्रशंसक हैं

कादर अल-कुर्दी पवित्र कुरान आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या डिवाइस के माध्यम से प्रार्थनाओं के अलावा सभी पवित्र कुरान अध्यायों को सुनने की अनुमति देता है।

टैबलेट एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से और आसानी से जिसमें नोबल कुरआन के सभी सूरह शामिल हैं, साथ ही सस्वर पाठ भी शामिल है

कादिर अल-कुर्दी की आवाज के साथ कुरान मुफ्त है और एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध है। नोबल क़ुरान के पाठ का आनंद लेने के लिए और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जीने के लिए जिसमें आप नोबल क़ुरान के अर्थों में गहराई से तल्लीन हो जाते हैं, पाठक कादिर अल-कुर्दी की आवाज़ का आनंद लेते हैं, जो आपको दूसरे तक पहुँचाता है अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दुनिया।

आपके हाथों में जो एप्लिकेशन है, उसमें इंटरनेट के बिना पाठक कादिर अल-कुर्दी की आवाज के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है

- एक सुंदर और शुद्ध पठन। पाठक शेख कादर अल-कुर्दी की आवाज़ में

- आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना पूरे पवित्र कुरान को सुन सकते हैं।

- दीवार का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन।

- नि: शुल्क आवेदन।

- कादिर कुर्दिश की आवाज के साथ एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बहुत अधिक जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

- पवित्र कुरान, ऑडियो और छवि

वरिष्ठ शेखों के एक समूह की आवाज के साथ चयनित धार्मिक दलीलें

कादर अल-कुर्दी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का आवेदन आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पवित्र कुरान के सभी सुरों को आसानी से सुनने की अनुमति देता है और एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरा शामिल हैं। कुरान,

इस्लाम सोभी - नेट एप्लिकेशन के बिना कुरान भी मुफ्त होने और एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध होने से प्रतिष्ठित है। आप जहां चाहें शेख कादर अल-कुर्दी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का पाठ करने का आनंद लें।

और अगर आप नोबल कुरआन का पाठ करने में शेख कादिर अल-कुर्दी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो कादिर अल-कुर्दी - बिना नेट एप्लिकेशन के कुरान आपको कादिर की आवाज में पवित्र कुरान के सुरों को सुनने की सुविधा प्रदान करता है। अल-कुर्दी mp3 मुफ्त में।

इसके अलावा, इंटरनेट के बिना इस्लाम सोभी की आवाज़ के साथ पूरे पवित्र क़ुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप क़ादिर अल-कुर्दी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के सूरह को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप कादिर अल-कुर्दी - कुरान बिना नेट एप्लिकेशन के उपयोग कर सकते हैं, इसे निम्न चरणों के माध्यम से डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (कादर अल-कुर्दी - नेट के बिना कुरान)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख कादर अल-कुर्दी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

और अगर आप शेख कादिर अल-कुर्दी और अन्य पाठकों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या आप स्वर के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे शक्तिशाली कानूनी कानूनी कागज से परिचित होना चाहते हैं, तो संकोच न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालने के लिए जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसानी से उपलब्ध हैं।

अगर आपको कादिर अल-कुर्दी एप्लिकेशन पसंद आया - कुरान नेट के बिना, कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

और आप इंटरनेट के बिना क़दर अल-कुर्दी की आवाज़ के साथ पूरे नोबल क़ुरान के आवेदन का मूल्यांकन (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से ही कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0

द्वारा डाली गई

Alex Oancea

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قادرالكردي القرآن كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قادرالكردي القرآن كامل بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قادرالكردي القرآن كامل بدون نت वैकल्पिक

mobilegob से और प्राप्त करें

खोज करना